अर्शी खान ने किया सीक्रेट खुलासा, बिग बॉस के घर में हुईं प्रेग्नेंट, बनेंगी इस कंटेस्टेंट के बच्चे की मां!

0
1251

बिग बॉस सीजन 11 को शुरू हुए 71 दिन बीच चुके हैं। घर का माहौल दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है। जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तबसे अर्शी खान हितेन तेजवानी को फ्लर्ट कर रही हैं साथ ही अपनी ड्रामेबाजी से दर्शकों का दिल भी जीत रही हैं। लेकिन हितेन अर्शी के फ्लर्ट करने को सीरियस नहीं ले रहे थे। लेकिन मंगलवार को अर्शी ने ऐसा कुछ किया कि देखकर हितेन भी शॉक्ड रह गए। अर्शी ने घरवालों को कहा कि वह घर में प्रेग्नेंट हो गई हैं और हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। ये सुनकर सभी घरवालें एक बार शॉक्ड हो गए, लेकिन बाद में खूब गला फाड़फाड़ कर हंसने लगे।

हुआ यूं कि बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क ‘रोबोट और कर्मचारी’ दिया। इस कार्य के दौरान कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांटा गया था। एक टीम को रोबोट बनाना था और दूसरी टीम को रोबोट से इमोशन निकलवाने थे। इस टॉस्क में पुनीश शर्मा साइंटिस्ट और कार्य के संचालक बनाए गए थे। टास्क में पहले हिना खान, प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी और आकाश डडलानी रोबोट बने थे। दूसरी तरफ अर्शी खान, विकास गुप्ता, लव त्यागी और शिल्पा शिंदे को इन रोबोट्स से इमोशन्स बाहर निकलवाने थे।

बिग बॉस ने कहा कि आप लोगोंक को रोबोट्स को किसी भी तरह से हंसाना है। इस टस्क में अर्शी खान और लव त्यागी रोबोट्स को हंसाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थे। जहां लव रोबोट्स को हंसाने के लिए लड़की बन गए, वहीं अर्शी खान तो ऐसा किया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। आपको बता दें कि अर्शी ने रोबोट्स को हंसाने के लिए अपनी ड्रेस के अंदर पेट पर एक डॉल छिपा ली। उसके बाद प्रेग्नेंट औरत की तरह एक्टिंग करने लगी और रोबोट्स बने कंटेस्टेंट्स के पास जाकर कहने लगीं कि ये देखो हितेन में मेरे साथ क्या कर दिया। मैं हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं।

ये हम नहीं कर रहे बल्कि द खबरी के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया जिसमें साफ-साफ लिखा हैं। अर्शी खान ने किया खुलासा कि वह हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। अर्शी खान की ये बचकानी हरकत देखकर रोबोट्स बने कंटेस्टेंट्स की हंसी फूट पड़ी। रोबोट्स के हंसने के साथ ही अर्शी अपने मकसद में कामयाब हो गईं। बता दें कि इन दिनों अर्शी खान की घर की कैप्टन हैं।