इन 8 अभिनेत्रियों को मिल चुका है, फिल्म के बदले डायरेक्टर के साथ रात बिताने का आॅफर तस्वीरे देखकर हो जायेंगे हैरान

0
448

बाॅलीवुड में कास्टिंग काउच पर कोई खुलकर बात करने के लिए सामने नहीं आता। जब भी बाॅलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर हो हल्ला हुआ है, उसके कुछ खास परिणाम सामने नहीं आए। बाॅलीवुड अभिनेत्री इलियाना का तो यहां तक कहना है कि, यदि कोई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच पर बात करती है तो उसका कॅरियर वहीं खत्म हो जाता है।

आज हम आपको बाॅलीवुड की उन 10 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है।

1. स्वरा भास्कर:

इन 8 अभिनेत्रियों को मिल चुका है, फिल्म के बदले डायरेक्टर के साथ रात बिताने का आॅफर!

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना रानौत की दोस्त का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। स्वरा को एक फिल्म के लिए इस प्रकार का आॅफर दिया गया था। हालांकि उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया।

2. ममता कुलकर्णी:

ममता कुलकर्णी को फिल्म ‘चाइना गेट’ के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, लेकिन जब उन्होंने इस मना कर दिया तो फिल्म में उनके सीन कम कर दिए गएं।

3. रीना गोलन:

रीना गोलन ने यह आरोप लगाया था कि जब वह हीरोइन बनने का सपना लेकर भारत आयी थीं तो उन्हें कास्टिंग काउच का आॅफर दिया गया था। उन्होंने अपनी आत्मकथा में इस बात का जिक्र किया है कि बाॅलीवुड की कई हस्तियां उन्हें काम दिलवाने के एवज में कास्टिंग काउच का आॅफर दिए थें।

4. ममता पटेल:

ममता पटेल ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उन्हें एक फिल्म के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। फिल्म में काम दिलवाने के बदले उनसे यह डिमांड की गयी थी।

READ  Priya Prakash Varrier earning money per social media post you will surprised

5. गीतिका त्यागी:

Third party image reference

अभिनेत्री गीतिका त्यागी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह आरोप लगाया था। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई थी यह बात राज बनकर रह गयी।

6. पायल रोहतगी:

पायल रोहतगी ने बताया थी कि फिल्म ‘संघाई’ में उन्हें काम देने के लिए उन्हें इस प्रकार के आॅफर मिले थे।

7. प्रीति जैन:

अभिनेत्री प्रीति जैन नें फिल्मकार मधुर भंडारकर पर यह आरोप लगाया था कि उन्हें साल 1999 में फिल्म में काम देने के लिए मधुर भंडारकर ने उनके साथ जबरन ऐसा किया था। साल 2004 में प्रीति ने मधुर भंडारकर के खिलाफ कास्टिंग काउच का केस दर्ज कराया था, जिस केस में मधुर भंडारकर साल 2009 में बरी हो जाते हैं।

8. सुचित्रा कृष्णमूर्ति:

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ब्लाग पर खुलासा करते हुए यह बताया था कि उन्हें एक फिल्म के लिए फिल्म प्रोड्यूसर ने ऐसा आॅफर दिया था। लेकिन वह फिल्म से आउट होते हुए इससे बाल-बाल बच गईं। सुचित्रा ने फिल्म प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा नहीं किया