कार टकराने पर बैंक मैनेजर से मारपीट, दारोगा व होमगार्ड से भी की हाथापाई

0
43

मेरठ। लालकुर्ती क्षेत्र के जीरो माईल चैराहे पर कार टकराने को लेकर अफरा-तफरा का माहौल बन गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा था। दोनों पक्षों में मामूली विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि बीच बचाव में उतरे पुलिसकर्मियों से भी एक पक्ष के लोगों ने हाथापाई कर दी। पूरा मामला लालकुर्ती थाना क्षेत्र के जीरो माईल चैराहे का है। जहां सोमवार की रात दो कारों में भिड़ंत होने के बाद सांप्रदायिक झड़प शुरू हो गई। काफी देर तक हंगाम चलने के बाद एक पक्ष के लोगों ने बैंक मैनेजर को पीट डाला जबकि दारोगा और होमगार्ड से भी बदसलूकी की गई। बाद में पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया।
फोन करके इकट्ठे कर लिये लोग
दौराला निवासी मोहित का कहना है वह अपने भाई राजीव व रवि और चचेरे भाई प्रदीप के साथ स्विफ्ट कार से बच्चा पार्क पर एक चिकित्सक के यहां जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार जीरो माइल पर बकरी मोहल्ला लालकुर्ती निवासी अनसुद्दीन व अनस की ऑल्टो कार से टकरा गई। अनसुद्दीन ने फोन कर लालकुर्ती घोसी मोहल्ला निवासी इमरान व उसका भाई इरफान समेत कई लोगों को बुला लिया और मोहित सहित चारों के साथ मारपीट की। इसमें रवि दिव्यांग हैं और पंजाब एंड सिंध बैंक दौराला में मैनेजर हैं। मामला सांप्रदायिक रंग लेने लगा तो दारोगा मोहसिन व होमगार्ड शशिकांत वहां पहुंचे और हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की।
दारोगा से धक्कामुक्की और होमगार्ड से की मारपीट
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अनसुद्दीन, अनस व उनके द्वारा बुलाए गए लोगों ने दारोगा मोहसीन से धक्कामुक्की करते हुए होमगार्ड शशिकातं के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और अनसुद्दीन पक्ष के चार लोगों समेत छह को हिरासत में ले लिया। बैंक मैनेजर रवि ने आरोपितों के खिलाफ थाने में लिखित रूप में तहरीर दी है।