चोरी की छह ई-रिक्शा के साथ भांजा हुआ गिरफ्तार, मामा फरार।

0
125

मेरठ। गंगानगर क्षेत्र इंचौली थाना पुलिस ने गुरुवार को चोरी व लूट की आधा दर्जन ई-रिक्शा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपित युवक मुजफ्फरनगर निवासी अपने मामा के साथ मिलकर चोरी और लूट की ई-रिक्शा को मेरठ में लाकर बेचने का का धंधा कर रहा था।

चोरी की छह ई-रिक्शा के साथ भाजा गिरफ्तार, मामा फरार

इंचौली थाना एसओ पंकज शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने समसपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची। जहां पुलिस ने छापा मारकर निवासी नजर पुत्र मुस्तफा नई बस्ती कस्बा लावड़ को धर दबोचा। जबकि उसका साथी और उसका मामा जावेद पुत्र हबीब निवासी मक्की नगर थाना कोतवाली जिला मुजफ्फरनगर अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस के हाथ से बचकर फरार हो गया। इस दौरान पुलिस टीम को मौके से लूट और चोरी के छह ई-रिक्शा बरामद हुए हैं।

ई-रिक्शा चुराकर बेच देते थे बैट्री, खरीददार समेत दो गिरफ्तार

एसओ ने बताया कि नजर और जावेद मामा-भाजे शातिर अपराधी हैं। दोनों मुजफ्फरनगर और मेरठ से चोरी व लूट करने के बाद ई-रिक्शा को कब्रिस्तान के पास खड़ा कर देते थे। इसके बाद दोनों मिलकर चोरी और लूट की ई-रिक्शा को मेरठ के अलग-अलग क्षेत्रों में लाकर बेच देते है। एसओ का कहना है कि पकड़े गए आरोपित नजर से पूछताछ की जा रही है। जबकि आरोपित जावेद को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पकड़े गए आरोपित नजर से पूछताछ के बाद लूट और चोरी की वारदातों में शामिल और इन ई रिक्शा को खरीदने वालों के बारे में पता लगाया जाएगा। ताकि उन पर भी कार्रवाई की जा सके।

READ  विराट कोहली की बहन हैं बहुत ही खूबसूरत, इनको एक नजर देखते ही हो जायेंगे दीवाना