छेड़छाड़ से परेशान हुई छात्रा ने पुलिस चौकी के सामने की युवक की पिटाई

0
181

चलती बस में एक युवक ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद छात्रा ने युवक को बस से नीचे उतार लिया और जमकर धुनाई की। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

बिजनौर के नजीबाबाद में शनिवार सुबह आदर्श नगर पुलिस चौकी के सामने उस समय जमकर हंगामा हुआ, जब प्राइवेट बस से उतरी छात्रा अपने साथ एक मनचले को बालों से पकड़कर घसीटती हुई सीकेआई चौराहे पर ले आई।

चौराहे पर युवक को लाने के बाद छात्रा ने अकेले ही उस व्यक्ति की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसके कपड़े फाड़ डाले और मुंह नोच लिया। पूछताछ करने पर छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि चलती बस में आरोपित उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। छात्रा की बात समझ में आने के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने भी मनचले व्यक्ति की जमकर धुनाई की। इस दौरान आदर्श नगर पुलिस चौकी पर मौजूद सिपाही तमाशबीन बने रहे। चौराहे पर करीब 15 मिनट तक हंगामे की स्थिति बनी रही। इसके बाद पुलिस ने बामुश्किल मनचले को कब्जे में लिया और थाने ले गई। छात्रा बुंदकी चीनी मिल क्षेत्र की रहने वाली है और क्षेत्र में स्थित एक डिग्री कॉलेज में एमएससी की पढ़ाई कर रही है। वह कॉलेज जाने के लिए नजीबाबाद से नगीना के बीच चलने वाली प्राइवेट बस में सफ़र कर रही थी। आरोपित मनचला व्यक्ति नूरपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है। युवक को हिरासत में लेने के बाद पुलिस कार्यवाही में जुट गई है। चोरी की कारें बेचकर बन गया करोड़पति मनचलों ने नेट पर डाली फोटो, छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

READ  बारिश में धराशाई हुई पुलिस चौकी,पर दो सिपाही घायल, एक दर्जन वाहन हुए क्षतिग्रस्त

मनचलों से तंग एक छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। वजह रही कि आरोपितों ने उसकी फ़ोटो नेट पर अपलोड कर दी। तेजाब डालने की धमकी मिलने के बाद पीड़िता ने थाने में गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्यवाही नजिन हुई। शनिवार को पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगाई। एसएसपी राजेश कुमार पाडेय ने थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला का कहना है कि उसका पति 10 साल पहले घर छोड़कर जा चुका है। वह अपनी बेटियों के साथ रहती है और जैसे-जैसे गुजर बसर कर रही है। महिला का आरोप है कि उसकी एक बेटी को कॉलेज जाते वक्त फतेहउल्लापुर माता मंदिर निवासी दो युवक परेशान करते हैं। दोनों युवक उसकी बेटी के साथ खींचतान और छेड़छाड़ करते हैं। महिला का कहना है कि आरोपितों ने चोरी से उसकी बेटी के फोटो खींचकर नेट पर डाल दिए। मनचलों की हरकतें बढ़ने पर लिसाड़ी गेट थाने में शिकायत की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। शिकायत करने से क्षुब्ध होकर दोनों आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। आरोप है की बात न मानने पर आरोपियों ने छात्रा को तेजाब से नहलाने की धमकी भी दी है। डरी-सहमी पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।