जानिए कैसी है उर्वशी रौतेला की Hate Story 4

0
229

बॉक्सऑफिस पर इस हफ्ते उर्वशी रौतेला और करण वाही की Hate Story 4 ने दस्तक दी है. ये फिल्म हेट स्टोरी का सीक्वल है, इससे पहले हेट स्टोरी के तीनो पार्ट्स बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुए है.

जानिए कैसी है उर्वशी रौतेला की Hate Story 4

बता दें कि हेट स्टोरी 4 एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही के अलावा विवान भतेना है और इहाना ढिल्लन भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की कहानी नफरत और बदले की भावना को दिखाती है. क्यूंकि यह एक सस्पेंस थ्रिल्लर फिल्म है इसलिए हम आपको पूरी स्टोरी बताकर फिल्म का मज़ा किरकिरा नही करना चाहते.

बता दें कि क्रिटिक्स की तरफ से इस फिल्म को मिक्स रिव्यु मिले है, क्रिटिक्स का कहना है कि इस फिल्म में आपको रोमांस, डांस और बदले की आग दिखाई देगी. फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स है. फिल्म में उर्वशी रौतेला और करण वाही के हॉट सीन्स आपको हैरान कर देंगे.

लेकिन इतना सबकुछ होने के बाद भी काफी खामियां है, फिल्म की कहानी बहुत स्लो है जिसकी वजह से फिल्म का सेकंड हाफ थोडा बोरिंग लगता है. विशाल पाण्डेय का डायरेक्शन भी थोडा कमजोर नजर आया. बात करें फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग की तो उर्वशी रौतेला, करण वाही ने ठीकठाक काम किया है. फिल्म का म्यूजिक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने 3 स्टार्स दिए है.

READ  अभी अभी: शशि कपूर के मौत के सदमें से उभरा भी नहीं था बॉलीवुड और 23 साल की मशहूर एक्‍ट्रेस ने सुसाइड कर लिया.. वजह जान कर आप भी हो जायेंगे हैरान