जिस कलाकार ने उड़ा दी थी तीनों खान की नींदें, वो अब करने जा रहा है बॉलीवुड में वापसी खबर पढ़कर हैरान हो जायेंगे

0
1395
90 के दशक में जिस कलाकार ने उड़ा दी थी तीनों खान की नींदें, वो अब करने जा रहा है बॉलीवुड में वापसी

बॉलीवुड में 90 के दशक में एक ऐसे कलाकार ने कदम रखा था, जो अपनी पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गया था। उसकी फिल्म के गाने लोगों को जुबान पर थे और उस कलाकार का चेहरा लोगों के दिलों में था। अगर आप उस कलाकार का नाम नहीं सोच पा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि हम फिल्म ‘आशिकी’ से मशहूर हुए कलाकार राहुल रॉय की बात कर रहे हैं। कहा जाता है कि जब राहुल रॉय ने बॉलीवुड में एंट्री की तो उस समय के कई बड़े कलाकारों की नींद उड़ गई थी। हालांकि राहुल रॉय अपनी इस लोकप्रियता को बहुत लम्बे समय तक नहीं भुना पाये और थोड़े दिन बाद इंडस्ट्री से गायब हो गए।
हालांकि अब एक बार फिर से वो लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बॉलीवुड के गलियारों से आ रहीं खबरों की मानें तो राहुल रॉय बहुत ही जल्द डायरेक्टर नितिन गुप्ता की फिल्म वेलकम टू रशिया से इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं। फिल्म में वो एक बड़े पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते दिखेंगे।
अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राहुल ने बताया है कि, ‘मैं अपनी इस फिल्म से काफी खुश हूं। इसको शूट करते समय तकनीकि बारीकियों का पूरा ख्याल रखा गया है। साथ ही इसमें काफी अच्छी कहानी है और इसका म्यूजिक भी कमाल का है। ’।
राहुल रॉय ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया है कि, ‘फिल्म में मेरा किरदार आधा रशियन है, आधा भारतीय और रशियन पुलिस में काम करता है। इस फिल्म के लिए मैंने अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हो जायेगी। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि मुझे इसको बड़े पर्दे पर पेश करने का बेसब्री से इंतजार है। ’ हमें पूरी उम्मीद है कि वेलकम टू रशिया से राहुल रॉय बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी करने में कामयाब रहेंगे

READ  बड़ी अभिनेत्रीयों को भी टक्कर देती है साड़ी पहन कर मौनी रॉय, देखिये तस्वीरें।