पता चल गया राहुल गांधी ने संसद में इन्हें मारी थी आंख, नाम जान चौंक जाएंगे आप

0
163
पता चल गया राहुल गांधी ने संसद में इन्हें मारी थी आंख, नाम जान चौंक जाएंगे आप

दिल्ली : राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए भाषण की विपक्षी दल के नेता भी सराहना कर रहे हैं। वहीं, पीएम मोदी के गले लगने के बाद राहुल गांधी के आंख मारने वाले वीडियो पर भी सोशल मीडिया पर तरह- तरह की टिप्पणियां आ रही हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के लोकसभा में भाषण खत्म होने के तत्काल बाद ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी। साथ ही राहुल गांधी की आंख मारने वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या आंख मारी है दोस्त।’

वहीं मशहूर गीतकार और आम आदमी के नेता कुमार विश्वास ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर राहुल गांधी के आंख मारने पर तंज कसते हुए कहा, ‘अमां छोड़िए भी ! ज़रा दिल बड़ा करिए! आंख ही तो मारी है वरना इन सदनों में क्या-क्या मारा गया है, मुल्क को मालूम है।’ राहुल गांधी के भाषण की तारीफ करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि लोकतंत्र को हमेशा एक अच्छी बहस की जरूरत होती है।

दरअसल राहुल गांधी जब प्रधानमंत्री से गले मिलकर वापस अपनी सीट पर आ तो उनसे थोड़ी दूरी पर बैठे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें थम्सअप किया और बधाई दी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के एेसा करने पर राहुल गांधी ने उन्हें आंख मारी और मुस्कुरा दिए। बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट का कहना है कि हम उम्र दोस्तों के बीच ऐसा होना बहुत स्वाभाविक है। उनका कहना है कि ऐसा करके राहुल गांधी प्रधानमंत्री को लेकर कोई टिप्पणी नहीं कर रहे थे।

READ  Sri Sri Ravi Shankar;says'India will turn into Syria Ram Mandir issue is not resolved,'