बड़ी खबर: आ गई दुबई के CCTV कैमरे की रिपोर्ट..साफ हुई श्रीदेवी की मौत के अंतिम 15 मिनट की कहानी

0
252

अभी पिछले शनिवार को श्रीदेवी की मृत्यु हो गई है। श्री देवी का पार्थिव शरीर अब भारत किसी भी समय पहुँच सकता है। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि दुबई पब्लिक प्रोसीक्युशन विभाग ने दी है। उन्होंने अपनी जानकारी में बताया है।

कि श्री देवी की मौत से जुड़े मामले की कानूनी कार्यवाही को पूरा किया जा चुका है। और श्री देवी के पार्थिव शारीर को दुबई से मुंबई लाने के लिए अनुमति मिल चुकी है। और दुबई में श्रीदेवी के केस की फ़ाइल बंद की जा चुकी है। आपको हम बता दे कि करोडो लोगो के दिलो पर राज करने वाली श्री देवी की मौत मानो कम दुखद थी। ऐसे में एक से एक खुलासे ने देश को हैरान कर दिया। एक व्यक्ति के बारे में हम जितना उसके जीते जी नहीं जान पाते उससे ज्यादा उनकी मौत के बाद हम उन्हें जान लेते है।

बड़ी खबर: आ गई दुबई के CCTV कैमरे की रिपोर्ट..साफ हुई श्रीदेवी की मौत के अंतिम 15 मिनट की कहानी

देखा जाए तो श्री देवी की मौत किसी न किसी अनहोनी की तरफ इशारा कर रही है।अभी तक जो बाते सामने आई थी।श्री देवी की मौत कार्डिएक अटैक के कारण ही हुई है। कुछ समय बाद यह भी खबर आई कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से नहीं बल्कि ड्रग्स ओवरडोज की वजह से हुई है।

बाद में पाटा लगा की श्री देवी की मौत बाथटब में डूबने कारण हो गई है। फिर भाताया गया कि मौत के 48 घंटे पहले श्री देवी ने खुद को कमरे में बंद रक्खा है। इस बात पर होताल वालो ने भी मुहर लगा दी है। तब बोनी कपूर ने सरप्राइज डिन्नर के लिए बोला और श्री देवी तैयार हो गई।

करीब रात 10.30 बजे श्रीदेवी ने रूम सर्विस को फोन किया और पानी की मांग की. जब ऑर्डर लेकर एक स्टाफ 15 मिनट के अंदर उनके दरवाजे पर पहुंचा तो कई बार घंटी बजाने के बावजूद श्रीदेवी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर दरवाज़ा नहीं खुला तो उसने अलार्म बेल बजायी और कमरे में घुसा। जब होटल स्टाफ कमरे में गया तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी बाथरूम फ्लोर पर थीं. ये 11 बजे का वक्त था, तब उनकी नाड़ी चल रही थी।

जब बोनी कपूर मुंबई से दुबई पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा खुलवाया और करीब 15 मिनट तक उनमे बात चित भी हुई। इसके बाद श्री देवी बाथरूम में गई और 15 मिनट बाहर नहीं आई। जब दरवाजा नहीं खुला तो बोनी कपूर ने ताकत से दरवाजा खोला और देखा की श्री देवी बेहोश पड़ी थी। लाज़मी है ऐसे में सवाल तो खड़ा होगा कि आखिर ऐसा कुछ हुआ था या किसी अनहोनी की आहट भी थी

तो बोनी कपूर ने 3 घंटे तक ये बात किसी को क्यूँ नहीं बताई? और वाकई में अगर श्रीदेवी इस तरह बाथरूम में गिर गयीं थी तो आखिर 5:45 से लेकर रात के 9 बजे तक बोनी कपूर किस बात का इंतज़ार कर रहे थे? बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही (यानी की 9 बजे) पुलिस और चिकित्सक कमरे में पहुंचे, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

READ  Sridevi's wish remains unfulfilled to see daughter Jhanvi hit the silver screen