बिना शादी के एक छत के नीचे रहते हैं ये 5 एक्टर्स-एक्ट्रेसेस…?तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप

0
636

फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर एक्ट्रेस अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और ज्यादातर कलाकार अपने अफेयर को जगजाहिर नही करते लेकिन कई मौको पर वो एक साथ नजर आ जाते हैं जिससे उनके अफेयर के चर्चे सुर्खियों में आ जाते हैं और हाल ही में शादी के बंधन में बंधे अनुष्का-विराट ने तो अबतक अपने रिलेशन को छुपाए रखा और शादी करने के बाद अपने रिश्ते का खुलासा किया ऐसे से फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकार और भी हैं जो रिलेशन में तो हैं लेकिन मीडिया के सामने कबूल नही करते।

1. दीपिका-रनवीर

बॉलीवुड की मस्तानी और बाजीराव का तो अफेयर काफी समय से चल रहा है लेकिन इन दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशन के बारे में नही बोला है. दोनों अक्सर कई मौको पर स्पॉट हो जाते हैं और कई बार तो दोनों को कोजी होते भी देखा गया है। रणवीर की एक्स अनुष्का ने तो शादी कर ली लेकिन फैंस को अब दीपिका-रणवीर की शादी का इंतजार है।

2. सोनम-आनंद

जाने माने कलाकार अनील कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर के रिलेशन की बात करे तो उनका इस वक्त अफेयर आनंद अहूजा के साथ चल रहा है लेकिन सोनम अपने इस रिलेशन को अक्सर नकारती रही हैं. वैसे कुछ समय पहले सोनम-आनंद को एक साथ कपूर फैमिली के साथ देखा गया था।

3. सोनाक्षी-बंटी

हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार और शॉटगन के नाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में दबंग सलमान खान की फिल्म दबंग से कदम रखा था और इसी फिल्म के बाद एक्ट्रेस दबंग गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं. सोना को कई मौको पर बंटी सचदेव के साथ देखा गया है यहां तक की खबर आई कि दोनों रिलेशन में हैं लेकिन अपने इस रिश्ते को सोना अक्सर मना करती रही हैं।

READ  अगर आपका मोबाइल भी गर्म हो होता है, तो मोबाइल गर्म होने से बचाए

4. टाइगर-दिशा

जैकी श्राफ के बेटे टाइगर तो फिल्मी दुनिया में लोग एक्शन हिरो और बेस्ट डांसर मानते हैं. टाइगर के रिलेशन को देखा जाय तो उनका अफेयर एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ चल रहा है लेकिन अपने इस रिश्ते पर सवाल किए जाने पर टाइगर बचते नजर आएं हैं।

5. आदित्य-श्रद्धा

आशिकी बॉय आदित्य रॉय कपूर और आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर की आशिकी के चर्चे फिल्म आशिकी-2 से ही हो रहे हैं. दोनों के रिलेशन को लेकर खुब खबरें बनी हैं लेकिन एक समय आया जब श्रद्धा सबकुछ छोड़कर फरहान के साथ रिलेशन में आई गईं और उनके साथ लीव-इन में रहने लगी थी. हालांकि इस बात को पापा शक्ती ने झूठा साबित किया लेकिन आदित्य के साथ श्रद्धा अक्सर कई मौके पर साथ नजर आती हैं और खबरों की माने तो अब भी रिलेशन में हैं।