मेहंदी से सगाई-शादी तक, 20 PHOTOS में देखें विराट का वेडिंग Album

0
1409

विराट कोहली ने गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर को इटली में शादी की। अब ये कपल 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा। विराट और अनुष्का की फैमिली ने इस पूरे इवेंट को सीक्रेट रखा था। हालांकि, 6 दिसंबर को दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खत्म होने के बाद से ही इस शादी को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई थीं। शादी के बाद दोनों ने ट्विटर पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी किया। ये ग्रैंड वेडिंग इटली के टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में हुई। इस डिजाइनर ने डिजाइन की ड्रेस….

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के ड्रेस डिजाइनर सब्सयाची ने डिजाइन की थी। विराट ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहली थी। वहीं, अनुष्का लाइट पिंक कलर के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं।

– विराट की फैमिली पहले ही इटली के लिए रवाना हो गई थी। वहीं, अनुष्का और उनकी फैमिली 7 दिसंबर को इटली के लिए मुंबई एयरपोर्ट से निकली थी।

– विराट ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से रेस्ट लिया हुआ है। अब वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ वहीं होने वाली टेस्ट सीरीज से वापसी करेंगे। इसके लिए 27 दिसंबर को टीम इंडिया रवाना होगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें विराट और अनुष्का का वेडिंग एलबम….