युवक ने नशे में खुद को लगाई आग, दूध डालकर आग बुझाई।

0
268

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के मोदीपुरम में चौहान मार्केट के सामने हाईवे पर एक युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। युवक शराब के नशे में था। आग लगने के बाद युवक चीखपुकार पर मार्केट की ओर भागा। और उसके बाद वह गिर पड़ा। उसके आसपास खड़े लोगों ने युवक के कपड़ों में लगी आग पर पानी और दूध डालकर काबू किया। सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को हाईवे के एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया।

नशे में युवक ने खुद को लगाई आग, दूध डालकर बुझाई

पल्लवपुरम फेस-2 की डबल स्टोरी निवासी बाल्मीकि समाज का राहुल कुमार बाजार के पास हाईवे किनारे खड़ा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने अपने ऊपर पैट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी। जब तक लोग उस युवक को बचाने का प्रयास करते, तब तक उसके कपड़ों में आग तेजी से फैल गई। जिसे देख आसपास खड़े लोग पीछे हट गए। इसके बाद आग लगा युवक बाजार की ओर दौड़ पड़ा, कुछ दूरी पर जाकर वह गश खाकर गिर गया।

चीख पुकार सुनकर राहगीरों और व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई। आननफानन में लोगों ने युवक के ऊपर पानी और दूध डालकर आग पर काबू पाया। तब तक युवक बुरी तरह झुलस चुका था। इसके बाद लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे युवक को हाईवे पर स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने सूचना देकर घायल युवक के परिजनों को भी अस्पताल बुला लिया। पुलिस का कहना है कि युवक शराब के नशे में था। उसने आग क्यों लगाई इसका पता नहीं चला है। युवक से पूछताछ के बाद ही इसका पता किया जाएगा।

READ  संजय कपूर की बेटी है इतनी बोल्ड और खूबसूरत, तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप