विराट कोहली के बाद ये इंडियन क्रिकेटर देंगे शादी का रिसेप्शन, यहां चल रही तैयारी

0
274

विराट कोहली के बाद ये इंडियन क्रिकेटर देंगे शादी का रिसेप्शन, यहां चल रही तैयारी

नोएडा।विराट कोहली के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे हरौला एक्सप्रेस के नाम से मशहूर क्रिकेटर परविंदर अवाना भी शादी का बंधन में बंध चुके है। उनका हाथ दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर संगीता कसाना ने थामा है। संगीता कसाना परिवंदर की जीवनसंगिनी बन गर्इ है। ये सम्बन्ध एक सादगी भरे समारोह में लोनी के भोपुरा गांव में रिश्तेदारों और करीबी मित्रों की मौजूदगी में संपन्न हुआ। इस समारोह को मीडिया के कैमरों की नज़रों से दूर रखा गया। लेकिन, 10 मार्च को ग्रेटर नोएडा में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जायेगा। जिसमें कैमरे भी होंगे और भारतीय क्रिकेट टीम के वे खिलाड़ी भी शामिल होंगे, जिनके साथ मिलकर परविंदर ने क्रिकेट की ऊंचाई को छुआ।

यहां का रहने वाली है क्रिकेटर की पत्नी संगीता 

हाथों में जयमाल लिए परविंदर और संगीता की ये तस्वीर इस बात की गवाह है कि दोनों एक दूसरे के हो गए। परविंदर अवाना मूलरूप से नोएडा के हरौला गांव के निवासी हैं और खेल कोटे से आयकर विभाग में इन्स्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। जबकि संगीता लोनी के भोपुरा खेड़ी गांव की रहने वाली हैं और दिल्ली पुलिस में सीमापुरी थाने में सब इन्स्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। दोनों की सगाई 28 फरवरी को ग्रेटर नोएडा में संपन्न हुई थी। सगाई में भी सिर्फ परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। परविंदर की बारात सादगी तरीके से ग्रेटर नोएडा के चाई फाई सेक्टर से गाजियाबाद लोनी के भोपुरा गांव में गई थी। पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी की गईं और सुबह होते होते दुल्हन ग्रेटर आ गई। अब पूरा परिवार रिसेप्शन की तैयारियों में जुटा है।

READ  सांप का इन 5 स्थितियों में मिलना होता है अति शुभ,जान लीजिए ना जाने कब सांप के दर्शन हो जाए

अब यहां हो सकता है रिसेप्शन, ये बड़ी हस्तियां हो सकती है शामिल

वहीं हरौला एक्सप्रेस के नाम से मशहूर क्रिकेटर परविंदर अवाना रिसेप्शन की दावत देने की तैयारी में जुट गये है। इसके लिए वह कार्ड बांट रहे है। रिसेप्शन स्थल भी ग्रेटर नोएडा में रखा गया है। वहीं जानकारी के मुताबिक शादी के बाद उनके रिसेप्शन में बड़ी हस्तियां शामिल होगी। इसमें अभिनेता-अभिनेत्री से लेकर इंडियन टीम के बड़े क्रिकेटर शामिल है।