श्रीदेवी के जीवन की यह बातें जानकर रह जाएंगे हैरान

0
327
श्रीदेवी के जीवन की यह बातें जानकर रह जाएंगे हैरान

श्रीदेवी के सभी फैंस के लिए एक बहुत ही चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। जैसे कि आप सब लोग जानते हैं श्रीदेवी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस थी। वह ‘चांदनी’ जैसी कई फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुकी है। श्रीदेवी की कुछ समय पहले मृत्यु हो गई है। पूरा बॉलीवुड उनकी मृत्यु के शोक में डूब गया था। उनके पति का नाम बोनी कपूर है। वैसे बोनी भी बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर है। वह ‘नो एंट्री’ जैसी कई फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुके हैं।

श्रीदेवी की दो बेटियां भी है जिसमें से एक का नाम जान्हवी कपूर है और दूसरी का नाम खुशी कपूर है। जान्हवी कपूर जल्द ही फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वैसे आपको बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम थी। इस फिल्म में श्रीदेवी द्वारा निभाए किरदार की बहुत तारीफ हुई थी। यहां पर हमने श्रीदेवी की कुछ ऐसी बातें डाली है जिसके बारे में आप सब लोग जानते नहीं होंगे-

1. आप लोग श्रीदेवी का असली नाम नहीं जानते हैं। जी हां दरअसल श्रीदेवी का असली नाम श्रीदेवी नहीं बल्कि श्री अम्मा यंगर अय्यप्पन है।

2. श्रीदेवी की 1989 मे एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम ‘चालबाज’ था। इस फिल्म का एक गाना था ना जाने कहां से आई है। उस गाने की शूटिंग श्रीदेवी ने 103 डिग्री बुखार में की थी।

3. श्रीदेवी की 1976 में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम ‘मूंडरू मूलीचु’ था। इस फिल्म में उन्होंने रजनीकांत की मां का किरदार निभाया था। उस समय वह सिर्फ 13 साल की ही थी।

READ  इंटरनेट पर वायरल हो रही सलमान खान और उनकी दुल्हनिया की तस्वीरें, नाम जानकर आप भी हो जाएगें हैरान

4. अनिल कपूर के अपॉजिट बेटा फिल्म का ऑफर सबसे पहले श्रीदेवी को दिया गया था। मगर किसी कारणवश श्रीदेवी ने यह ऑफर ठुकरा दिया था।

5. ऐसा कहा जाता है कि 1993 में श्रीदेवी को हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक पार्क’ के लिए ऑफर दिया था। मगर श्रीदेवी ने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

ऐसे ही सभी अपडेट्स के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।