साउथ सुपरस्टारों के इन 5 बाप बेटे के रिश्ते को आप शायद ही जानते होंगे

0
173

जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध अभिनेता है उनकी एक्टिंग और डांस के लोग कायल है अपनी हर फिल्म में अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते है आपको बता दे कि इनके पिता का नाम नंदमुरी हरिकृष्णा है जिन्होंने काफी सारी फिल्मों में अभिनय किया है।

साउथ सुपरस्टारों के इन 5 बाप बेटे के रिश्ते को आप शायद ही जानते होंगे

अक्कीनेनी नगार्जुना का नाम साउथ के सबसे स्मार्ट अभिनेताओं में आता है इन्होंने साउथ फिल्मो में अपना अमूल्य योगदान दिया है और इनके जैसा इनका बेटा नगा चैतन्य फिल्मो में अभिनय कर रहा है, हाल ही में इनके बेटे की शादी खूबसूरत अभिनेत्री सामन्था रुथ प्रभु से सम्पन्न हुई है।

साउथ में मेगास्टार से मशहूर अभिनेता चिरंजीवी की सबसे बड़ी फैमिली है और इनकी फैमिली के सारे सदस्य फिल्मो में ही काम करते है इनके बेटे का नाम राम चरण तेजा है इन्होंने साउथ के अलावा एक बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है जिसमे इनके साथ प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था।

बाहुबली में एक रोल को काफी लोगो ने पसंद किया और वह रोल था ‘कटप्पा’ का जिसको सत्यराज ने निभाया था।उन्होंने शाहरुख खान की फ़िल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम किया था जिसमे वो दीपिका पादुकोण के पिता बने थे। इनके बेटे का नाम सीबी सत्यराज है और वो तमिल फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते है।

मलयालम इंडस्ट्री अगर प्रसिद्ध है तो उसका श्रेय जाता है मोहनलाल को उनकी उम्र 57 वर्ष है और अभी भी वो फिल्मो में मुख्य किरदार निभाते है, इनके बेटे का नाम प्रणव मोहनलाल है और वो भी फिल्मो में काफी अच्छा नाम कमा रहे है।

READ  व्हाट्सएप ग्रुप को दो साल पूरे, एडमिन ने दी शानदार पार्टी