​प्रिया प्रकाश रणवीर संग डेब्यू करने जा रही हैं ​जानकर हो जायेंगे हैरान

0
436
रणवीर संग डेब्यू करने जा रही हैं ​प्रिया प्रकाश

अपनी आंखों के इशारे से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। डेब्यू भी अपने फेवरेट स्टार रणवीर सिंह के साथ। सुनने में आ रहा है कि वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

इन एक्ट्रेसेस के बाद अब प्रिया का नाम आया सामने:
रणवीर की फिल्म ‘सिम्बा’ में सबसे पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिर जाह्नवी कपूर और उसके बाद दीपिका पादुकोण का नाम सुनने में आ रहा था। इसी बीच अब मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का नाम सामने आ रहा है।
प्रिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड में अगर उन्हें कोई एक्टर पसंद है तो वह हैं रणवीर सिंह। अब रणवीर के साथ काम करने का मौका उनके लिए किसी खूबसूरत सपने को पूरा करने जैसा है।

बॉलीवुड में प्रिया जैसी एक्ट्रेस की जरूरत:
करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में प्रिया प्रकाश रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। ‘सिम्बा’ को ‘को-प्रोड्यूस’ कर रहे करण जौहर ने बताया कि, ‘इस फिल्म में लड़की की भूमिका इतनी बड़ी नहीं है, लेकिन प्रिया आंख मार कर ही रातों-रात बहुत पॉपुलर हो गई हैं। जिससे बॉलीवुड को भी उनमें दिलचस्पी होने लगी है और प्रिया की वर्चुअलिटी को वर्चुअल दुनिया में सिनेमा के क्षेत्र में मजबूत करने के लिए बेहतर है।’ वहीं प्रिया जैसी एक्ट्रेस की बॉलीवुड में जरूरत है।

कई निर्माताओं की पसंद बनी हैं प्रिया:
कुछ समय पहले ही प्रिया ने रणवीर संग काम करने की इच्छा जताई थी। वहीं अगर उनके डेब्यू की खबर सच साबित होती हैं, तो यह 18 साल की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी। कई फिल्म निर्माताओं ने प्रिया को अपनी फिल्म में कास्ट करने की इच्छा जताई है।

READ  इस एक्ट्रेस की बेटी है बला की खूबसूरत जल्द ही इस फिल्म में बिखेरेगी अपना जलवा

कई फिल्मों के आॅफर:
आंख मारने वाले वीडियो के बाद से फेमस हुई प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। उन्होंने अबतक मलयालम फिल्म के अलावा किसी भी प्रोजेक्ट के लिए आॅफीशियली तौर पर हां नहीं की।

‘टेम्पर’ फिल्म का रीमेक है ‘सिम्बा’:
बता दें कि रणवीर की फिल्म ‘सिम्बा’ साउथ एक्टर ‘जूनियर एनटीआर’ की 2015 में आई फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक है। रणवीर सिंह इस फिल्म में एक पुलिस का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के ‘को-प्रोड्यूसर’ करण जौहर ने बताया कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।