2 घंटे जुमे की नमाज का समय बढ़वाया लेकिन साल में एक बार मनाई जाने वाली होली का समय कम नहीं किया: जनसभा में सीएम योगी

0
151

2 घंटे जुमे की नमाज का समय बढ़वाया लेकिन साल में एक बार मनाई जाने वाली होली का समय कम नहीं किया: जनसभा में सीएम योगी

फूलपुर लोकसभा सीट पर दो रैलियों को सीएम योगी ने संबोधित किया।

इलाहाबाद. फूलपुर लोकसभा उपचुनाव को लेकर सीएम योगी ने आज इलाहाबाद की फूलपुर लोकसभा सीट की दो विधानसभाओं में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। पहले नवाबगंज में जनसभा को सम्बोधित किया तो दूसरी जनसभा इलाहाबाद की प्रीतम नगर में सम्बोधित करते हुए सीएम योगी बोले यूपी में सुशासन-विकास के 11 महीने का शासन करने का आप लोगों ने अवसर दिया। यूपी की दो चीजों से पहचान होती थी। जहां से सड़क खराब मिले और शाम जहां से अंधेरा दिखाई दे वहां से यूपी की सीमा शुरू होती थी।

इसी प्रदेश में हर सप्ताह होते थे दो दंगे

-यूपी सीएम ने अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इसी प्रदेश में हर सप्ताह लूट और दंगे होते थे लेकिन पिछले 11 महीनो में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ।
-सीएम योगी ने कहा कि आप सभी ने परसों होली मनाई है. हमने अधिकारीयों से जब पूछा होली कैसे होगी क्योंकि उस दिन जुमा भी था तो अधिकारीयों का जवाब था 11 बजे तक होली ख़त्म करा देंगे.
-मैंने कहा साल में एक दिन होली पड़ेगी और 11 बजे सम्पन्न हो जाएगी, हमने कहा साल में 52 बार जुमे की नमाज पढ़ी जाती है तो दो घंटे का कार्यकाल उसी का बढ़ जाएगा।
-साल एक दिन होली का पर्व आता है तो सबको होली मनाने दीजिये. साथ-साथ मुस्लिम धर्म गुरूओ से इस बात की अपील करिये, दो घंटे जुमे की नमाज समय वह बढ़ा दे। इसके लिए मैं मुस्लिम भाइयों को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने हिन्दू भाइयों के लिए दो घंटे का नमाज का समय बढ़ाया।

READ  अब सिर्फ 4,999 रुपये में खरीदें DELL लैपटॉप जल्दी करे ऑफर सिर्फ सीमित समय तक उपलब्ध, पढ़े पूरी खबर

दलित को राष्ट्रपति बनाया

-सीएम ने कहा कि इस देश में कोई दलित भी राष्ट्रपति बन सकता है तो ये काम पीएम मोदी जी ने किया। न कि बसपा ने किया, सपा ने भी नहीं किया और न ही कांग्रेस ने यह काम किया।
-सीएम योगी ने प्रदेश और केन्द्र सरकार के विकास और सुशासन को लेकर जनता से वोट मांगा।
-उन्होंने 11 माह के कार्यकाल में प्रदेश में किए गए विकास कार्यों और आम जनता के हित में लिए गए फैसलों के आधार पर जनता से भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।
-इस मौके पर सीएम योगी ने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने यूपी को जमकर लूटा। भाजपा सरकार सपा सरकार के पाप के गढ्ढे को भरने का काम कर रही है।
-वहीं फूलपुर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे एक बाहुबली पर निशाना साधते हुए सीएम ने फूलपुर सीट से माफिया का कलंक मिटाने की अपील की।