PM मोदी को विराट-अनुष्का ने दिया रिसेप्शन का इनविटेशन, जानें PM ने क्या कहा…

0
310

क्रिकेट के धुरंधर खिलाडी विराट कोहली और बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाली अदाकारा अनुष्का शर्मा ने बीते दिनों सीक्रेट शादी रचा ली। जिसके बाद फैंस की निगाहें उनकी शादी से लेकर हनीमून तक की तस्वीरों पर टिकी थीं। इसी बीच भारत वापस आने के बाद विराट और अनुष्का ने बुधवार को PM मोदी से मुलाक़ात कर उन्हें अपने रिसेप्शन में आने का इनविटेशन दिया है। साथ ही PM मोदी ने नवदंपती को शादी की बधाई एवं शुभकामनायें दी। PMO ने ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी दी।

विराट और अनुष्का 21 दिसंबर को नई दिल्ली के ताज पैलेस में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन रखेंगे और 26 दिसंबर को दोस्तों और क्रिकेटरों के लिए रिसेप्शन का आयोजन होगा। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 12 दिसंबर को इटली में शादी की थी। शादी के बाद विराट और अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की थीं। विराट और अनुष्का शादी के बाद यूरोप में हनीमून मनाने के बाद हाल ही में वापस अपने देश लौटे हैं।

भाजपा MLA ने उठाया देशभक्ति पर सवाल…
इससे पहले मंगलवार को मध्य प्रदेश के गुना से भाजपा MLA पन्नालाल शाक्य ने क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी विदेश में होने पर ऐतराज जताया और उनके देशभक्त होने पर सवाल खड़ा किया था।

READ  बॉलीवुड के ये 5 ऐसे भाई-बहन जो लगते हैं एक दूसरे के हमशक्ल