PM मोदी पर भड़के अन्ना हजारे, बोले- जनता को दिखाए बड़े-बड़े सपने, लेकिन किया कुछ भी नहीं

0
161
  • PM मोदी पर भड़के अन्ना हजारे, बोले- जनता को दिखाए बड़े-बड़े सपने, लेकिन किया कुछ भी नहीं

नई दिल्ली: जन लोकपाल आंदोलन के जरिए यूपीए सरकार को हिलाने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे ने अब केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ झंडा बुलंद कर दिया है। जबलपुल में अन्ना ने कहा कि वह लोकपाल बिल लागू करने समेत अन्य मांगों को लेकर 23 मार्च से देश की राजधानी दिल्ली में बड़ा आंदोलन छेड़ेंगे।

अन्ना हजारे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौजूदा समय में देश में सरकार नहीं रह गई है। अब तो सत्ता से पैसा और पैसा से सत्ता हासिल करने के लिए सभी सियासी दल जुटे हैं। उन्होंने कहा कि इसी वजह है कि अब वह दोबारा सरकार को घेरने के लिए 23 मार्च 2018 से आंदोलन छेडऩे जा रहे हैं। केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए हजारे ने कहा कि मोदी सरकार ने तीन साल पहले देश के लोगों को बड़े-बड़े ख्वाब दिखाए थे, लेकिन अभी तक इसे पूरा करने की दिशा में कुछ नहीं हुआ।

अन्ना ने कहा कि मजबूरी में वह फिर से आंदोलन करने जा रहे हैं। इसके साथ ही वह पूरे देश में जागरूकता अभियान चलाएंगे और आंदोलन से जुडऩे के लिए अपील की जाएगी। इस आंदोलन में किसानों की दशा सुधारने और लोकपाल बिल को लागू करने की मांग पूरे जोश से उठाई जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह बिल्कुल अलर्ट हैं और इस आंदोलन में जुडऩे वालों लोगों से शपथपत्र भी ले रहे हैं। अगर किसी ने शपथपत्र के खिलाफ जाकर सत्ता पक्ष में जाने का मन बनाया तो उसके खिलाफ कोर्ट का रुख करेंगे।

READ  जानिए किन कारणों से बढ़ रहे है तेल के दाम