सारंगढ़ बिलाईगढ़

कलेक्टर डॉ. सिद्दीकी एवं एसपी आशुतोष सिंह ने एफएसटी दलों का बैठक लिया

सारंगढ़ बिलाईगढ़ 29 अक्टूबर 2023/कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी और पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष सिंह ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में प्रातः 9.30 बजे जिले के सीमा पर तैनात स्थैतिक निगरानी दल (एफएसटी) और फ्लाइंग स्क्वॉड दल का बैठक लिया।
बैठक में आदर्श आचरण संहिता के बाद सारी निर्वाचन गतिविधियों और कार्यवाही के बारे में जानकारी ली गई। कलेक्टर डॉ. सिद्दीकी ने टीम के सदस्यों से उनके कार्य के बारे में जानकारी देने के लिए कहा। डॉ. सिद्दीकी ने कहा कि होर्डिंग्स के लिए रिटर्निंग अधिकारी या संबंधित अधिकारी से अनुमति के बाद ही लगाया जाएगा, नही तो संपत्ति विरूपण के मामले में उसे जप्त किया जाएगा। इसी प्रकार किसी भी बैनर, पोस्ट, झंडे आदि के लिए मकान या दुकान मालिक का सहमति होना अनिवार्य है अन्यथा जप्त किया जाएगा।
बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष सिंह ने कहा कि सभी दल चेकपोस्ट में अस्थाई ब्रेकर व्यवस्था बनाकर चेकिंग करें आवश्यकता अनुसार सुरक्षा बल उपलब्ध कराया जाएगा। वर्तमान में अन्तर्राज्यीय सीमा, स्टेट हाईवे आदि में कई टीमें कार्य कर रही हैं। इनमें 23 नाके, 10 अर्न्तराज्यीय नाका, वन विभाग के चेकपोस्ट आदि कार्यरत हैं।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर निष्ठा पांडेय तिवारी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश भारद्वाज, रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम द्वय मोनिका वर्मा, डॉ. स्निग्धा तिवारी, डिप्टी कलेक्टर टी.आर. महेश्वरी, एएसपी निवेदिता पॉल, एफएसटी एवं कोषालय अधिकारी चन्द्रपाल सिंह ठाकुर, सीआरपीएफ के अधिकारी सचिन नाथ, सीआईएसएफ के अधिकारी विजेन्द्र सिंहआदि उपस्थित थे।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button