थाने पहुंचकर आरोपी युवक ने अपने आपको किया सरेंडर।

0
53

मेरठ। युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने और विरोध करने पर उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोपी ने अचानक थाने पहुंचकर अपने आप को सरेंडर कर दिया।

टीपी नगर थाने में कॉल कर युवक ने खुद को दुष्कर्म का आरोपी बताया इसके बाद स्पेक्टर रघुराज सिंह ने युवक से थाने पहुंचकर अपनी बात रखने के लिए कही करीब 1 घंटे बाद ही युवक थाने पहुंचा और खुद को बुलंदशहर निवासी नवल किशोर बताया युवक ने कहा कि उसकी जिंदगी खराब हो गई है ।वह मरने की कोशिश भी कर चुका है गांव के लोग उसे रेपिस्ट कहते हैं । आरोपी से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दें कि टीपी नगर क्षेत्र निवासी युवक थी कि फेसबुक पर बुलंदशहर निवासी नवल किशोर नाम के युवक से दोस्ती हुई युवक मेरठ पहुंचा और युवती को बहला-फुसलाकर होटल में ले गया वहां उसने शादी का नाटक कर प्रेमिका को मंगलसूत्र पहनाया और आरोप है कि युवती के साथ दुष्कर्म भी किया कुछ दिन बाद ही उसने युवती की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी युवती ने थाने में शिकायत की और पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया।

अब इस पूरे मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि युवती की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है फिलहाल युवक को पुलिस ने अपनी रासत में ले रखा है और युवक से लगातार पूछताछ जारी है।

Leave a reply