दास मोटर के रेनॉल्ट कार शोरूम में लगी आग ।

0
83

मेरठ,संवाददाता सोनू।आबूलेन स्थित दास मोटर के रेनॉल्ट कार शोरूम में आज भीषण आग से अफरा—तफरी मच गई। आग की जानकारी तुरंत फायर विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। वहीं आज वी​कली लॉकडाउन के चलते भी शोरूम में भीड़भाड़ न होने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

फायर विभाग के अनुसार आबूलेन पर दास मोटर नाम से मेरठ का बहुत पुराना कार शोरूम है। दास मोटर्स ने रेनॉल्ट कंपनी की भी डीलरशिप ली हुई है। रेनाल्ट कार का शोरूम कंपनी के भीतर ही बनाया ​हुआ है। आज रेनाल्ट के शोरूम में काम चल रहा था। हालांकि साप्ताहिक लॉकडाउन के चलते आज बंदी होने के कारण कर्मचारियों की छुटटी थी। इसके अलावा शोरूम भी बंद था। जिसके चलते ग्राहकों की भी आवाजाही बंद थी। इसलिए आज शोरूम में दास मोटर स्वामी काम करवा रहे थे।

इसी दौरान शोरूम के भीतर अचानक से आग की लपटें उठने लगी। आग की लपटे उठती देख काम कर रहे कर्मचारी बाहर निकल आए और उन्होंने इसकी जानकारी कंपनी मालिक को फोन पर दी। शोरूम में आग की जानकारी मिलते ही कंपनी मालिक भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। वीकली लॉकडाउन के कारण सूनी सड़क मिलने पर चंद मिनटों में पुलिस लाइन से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। कुछ ही मिनटों में फायर ब्रिगेड की गाडियों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग उस समय लगी जब शोरूम में उसको डेकोरेट का काम चल रहा था। लॉकडाउन होने के कारण आग से कंपनी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

Leave a reply