पति से झगड़े के बाद महिला ने नौवीं मंजिल से लगाई छलांग तो पति ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा हाथ, गद्दा बिछाकर पड़ोसियों ने बचाई जान

0
92

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। विजयनगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक सोवियर सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने पति से हुए झगड़े के बाद नौवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान उसके पति ने काफी देर तक पत्नी को रेलिंग पर पकड़े रखा। तीन मिनट तक वो हवा में झूलती रही। जैसे ही पति की पकड़ ढीली हुई महिला देखते ही देखते जमीन पर आ गिरी। बताया जा रहा है कि उसे गंभीर चोटें आईं हैं। हालांकि शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने गद्दे बिछा दिए थे जिसकी वजह से उसकी जान बच गई।

महिला अस्पताल में है भर्ती
पुलिस के मुताबिक सेवियर सोसायटी के प्लैट नंबर-903 में रहने वाले फराज हसन का पत्नी सादिया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि सादिया ने रेलिंग की तरफ दौड़ लगा दी। पीछे-पीछे फराज भी दौड़े। उन्होंने सादिया को रेलिंग पर पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने पूरी कोशिश की, लेकिन सादिया ने छलांग लगा दी। गंभीर रूप से जख्मी सादिया को नोएडा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है।

पुलिस को है शिकायत का इंतजार
वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई। फिलहाल इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। सर्कल ऑफिसर का कहना है कि फ्लैट में इस वक्त कोई नहीं है, ताला लगा हुआ है।

Leave a reply