हैदराबाद में होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, मोदी-शाह होंगे शामिल, तेलंगाना चुनाव पर फोकस

0
150

ये बैठक हैदराबाद के नोवोटेल होटल में होगी. जुलाई में होने वाली तीन दिवसीय इस बैठक में पीएम मोदी समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल सभी पदाधिकारी शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी की इस बैठक में करीब 300 नेता शामिल होंगे. ये बैठक जुलाई के तीसरे हफ्ते में होगी.

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के मद्देनजर बीजेपी नेतृत्व ने जुलाई में हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करने का फैसला किया है. चुनावी राज्य में ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. दरअसल, इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि ये बैठक हैदराबाद के नोवोटेल होटल में होगी. जुलाई में होने वाली तीन दिवसीय इस बैठक में पीएम मोदी समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल सभी पदाधिकारी शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी की इस बैठक में करीब 300 नेता शामिल होंगे. ये बैठक जुलाई के तीसरे हफ्ते में होगी. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी पार्टी की समग्र रणनीतिक दिशा और नीति तय करती है.

तेलंगाना में 2023 में विधानसभा चुनाव

तेलंगाना में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी ने तेलंगाना पर फोकस शुरू कर दिया है. मई में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा तेलंगाना का दौरा कर चुके हैं. वहीं, बीजेपी ने यूपी से तेलंगाना के पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के लक्ष्मण को राज्यसभा से भेजने का फैसला किया है

Leave a reply

en_USEnglish