फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या,

0
70

मेरठ के कंकरखेड़ा में शनिवार को एक युवती ने अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के श्रद्धापुरी फेस-टू में रहने वाली 18 वर्षीय युवती जिया चौधरी शुक्रवार देर रात अपने मकान पर ही थी। उसने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि युवती रात को अपने कमरे में सोने गई थी।

शनिवार सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को फिक्र हुई। वे कमरें में गए लेकिन दरवाजा नहीं खुला। काफी आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो दरवाजा तोड़ा गया। वहीं अंदर का दृश्य देखकर परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई। उनकी बेटी जिया का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। बताया गया कि परिजनों ने किसी भी पुलिस कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस वापस लौट गई। बताया गया कि युवती जिया लंबे समय से बीमार चल रही थी, जिसके कारण वह काफी परेशान थी। उसका दिल्ली के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालांकि मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों का कहना है कि बीमारी के कारण ही बेटी ने ये खौफनाक कदम उठाया है।

Leave a reply