बीजेपी में हूं लेकिन चुनाव नहीं लड़ूंगाः उधम सिंह

0
94

मेरठ,। ज़रायाम की दुनिया को छोड़कर समाजसेवा करने का मन बना चुके उधम सिंह ने विधानसभा चुनाव नही लड़नें की बात कही साथ ही इस बात से भी पर्दा उठाया कि वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे है।जब बीजेपी में शामिल होना प्रश्न हमारे संवाददाता ने उधम सिंह से पूछा तो उधम ने कहा की उनकी पत्नी पिछले दो सालों से भाजपा में है।

बता दे सरूरपुर के करनावल कस्बें में रहनें वाले उधम सिंह किसी परिचय के मोहताज नही है। हाल फिलहाल में यह चर्चा चल रही थी कि उद्यम सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे है। और आनें वाले विधानसभा चुनावों में वह बीजेपी से चुनाव लड़ सकते है। लेकिन उधम ने यह कहते हुए इस चर्चा पर विराम लगा दिया कि वह चुनाव नही लड़ रहे है केवल अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं को लेकर काम करेगें। उधम ने कहा कि उनके परिवार के सदस्य पहले से ही अपने कस्बे के लिए काम करते रहे है। आगे भी क्षेत्र के विकास के लिए काम करेगें। मेरे पिता की उस समय रंजिशन हत्या हो गई थी जब मैं छोटा था, मैं कोई बदमाश नही हूं। उस समय के हालातों ने मुझे अपराध करने पर मजबूर किया। हम तो समाज के हित को लेकर काम करते रहे। इंसान का सम्मान ही सबसे उपर होता है, अगर मैं बदमाश होता तो जेल से निकलते ही फरार हो जाता। लेकिन मैनें ऐसा नही किया मैं केवल समाज के लिए ही काम करना चाहता हूं।
उधम सिंह ने जिस तरह से सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए साफ किया है कि वह चुनाव नही लड़ रहे है इसको लेकर जो संशय बना हुआ था उस पर से पर्दा उठ गया है, अब देखना होगा कि आने वाले समय में उधम अपने क्षेत्र की जनता के लिए किस तरह से काम करेगें।

Leave a reply