क्या सोहेल खान और सीमा सचदेव का 24 साल बाद होगा डाइवोर्स?

0
17

लंबे वक्त से सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी वाइफ सीमा सचदेव के बीच की दूरियों की खबरें आ रही है। बीते साल भी सोहेल और सीमा अलग रह रहे थे। लेकिन अब रिसेंटली रिपोर्ट के मुताबिक सीमा और सुहैल के डिवोर्स फाइल करने की खबरें सामने आ रही है। फैमिली कोर्ट के सोर्स के मुताबिक पता चला है कि सीमा और सोहेल ने डिवोर्स फाइल किया है। यह खबर खान परिवार के लिए एक झटका है। फैमिली कोर्ट में डिवोर्स की अर्जी डालने के बाद दोनों दोस्त की तरह नजर आते हुए अपनी अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए।
साल 1998 में सोहेल और सीमा शादी के बंधन में बंधे थे उनके दो बच्चे हैं निर्वाण और योहन। रिपोर्ट की मानें तो साल 2017 से सोहेल और सीमा अलग रह रहे हैं लेकिन बच्चे दोनों के साथ रहते हैं।

बात करते हैं कब और कैसे शुरू हुई थी सीमा और सोहेल की लव स्टोरी की शुरुआत।

सोहेल और सीमा की लव मैरिज हुई थी।दोनों की लव स्टोरी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। चंकी पांडे की सगाई पार्टी में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। सोहेल खान तो पहली नजर में ही सीमा को अपना दिल दे बैठे थे।आपको बता दें कि सोहेल खान की वाइफ सीमा सचदेव दिल्ली की रहने वाली है। सीमा और सोहेल के रिश्ते से सोहेल की फैमिली को कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन अगर बात करें सीमा के परिवार वालों की तो उनकी फैमिली इस शादी से राजी नहीं थी जिसके चलते सीमा और सोहेल ने भाग कर शादी की थी जिसमें उनके दोस्त ही शामिल हो पाए थे।। लेकिन शादी के बाद दोनों के परिवार वालों ने इनके रिश्ते को स्वीकार लिया था।

Leave a reply

en_USEnglish