प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर फिल्मी सितारों ने जताया दुख,अक्षय कुमार बोले-माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज 100 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। अक्ष्य कुमार के साथ सोनू सूद, कपिल शर्मा और कई अन्य सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि दी है।
0
82

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज 100 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। बता दें इस साल हीराबेन ने अपना 100वां जन्मदिन भी मनाया था। इस दौरान, उन्होंने पीएम मोदी से कहा था काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से। वही प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर कई फिल्मी सितारों ने दुख जताया है।

प्रधानमंत्री मोदी के निधन पर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। अनुपम ने लिखा है आदरणीय प्रधानमंत्री जी! आपकी माताश्री हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी।आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग ज़ाहिर है। उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा पर आप भारत माँ के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है। मेरी माँ का भी प्रणाम। अक्ष्य कुमार के साथ सोनू सूद, कपिल शर्मा और कई अन्य सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि दी है।

कपिल शर्मा ने कहा आदरणीय नरेंद्र मोदी जी,माँ का दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदायी होता है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा।ईश्वर माता जी को अपने श्री चरणों में स्थान दें हम यही प्रार्थना करते हैं।ओम शांति।

वही सोनू सूद ने कहा आदरणीय मोदी जी, माँ कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका पुत्र दूसरों के लिए और बेहतर कर सके। माता जी सदैव आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी।

अक्षय कुमार ने कहा माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं। भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे narendramodi जी। ॐ शांति

Leave a reply

en_USEnglish