Bigg Boss 16: दुनिया के सबसे छोटे सिंगर की होगी शो में Entry,सलमान की फिल्म में भी मिला मौका

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के पहले कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक हैं,अपनी कद काठी, क्यूट लुक्स और टैलेंट की वजह से तजाकिस्तान में जन्मा यह शख्स सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है. अब्दू रोजिक के नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है. सलमान खान के साथ अब्दू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले है .
0
141

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। जैसे-जैसे रियलिटी शो की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है, लोगों के दिलों में शो के फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जानने की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। मेकर्स इस शो को पिछले सीजन से ज्यादा पॉपुलर बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बार शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिलेगी, जिनके बारे में आप ज्यादा नहीं जानते होंगे। अब तक ‘बिग बॉस 16’ के लिए 18 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से 4-5 का नाम कंफर्म बताया जा रहा है। इस बीच एक कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर लग गई है।

यह हैं ‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, जिसकी वजह से अब मेकर्स धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स के नाम का एलान कर रहे हैं। ऐसे में एक कंटेस्टेंट का नाम रिवील करते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने उसके नाम पर मुहर भी लगा दी है। यह नाम है अब्दू रोजिक का। जी हां, अब्दू रोजिक हैं ‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट। मंगलवार को शो के एक प्रमोशनल इवेंट में सलमान खान ने अब्दू रोजिक को सबके सामने पेश किया। जैसे ही सलमान खान ने अब्दू रोजिक को स्टेज पर बुलाया, उन्होंने फिल्म ‘दबंग’ का मशहूर डायलॉग बोलकर  ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ एंट्री मारी। आपको बता दें अब्दू रोजिक खुद को ‘छोटा भाईजान’ बुलाते हैं और वह आधिकारिक रूप से ‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट भी बन गए हैं।

कौन हैं अब्दू रोजिक

सलमान खान ने इस दौरान यह भी बताया कि अब्दू रोजिक उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं, अब्दू रोजिक का कहना रहा कि उनके फेवरेट सलमान खान और शाहरुख खान ही हैं, उनके साथ काम करके वह बेहद ही खुश हैं

Leave a reply

en_USEnglish