मल्टीप्लेक्स खुलते ही साढ़े चार फीट के शख्स की यह दीवानगी देखने को मिली।?

0
85

मेरठ. यूपी सरकार ने मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल, जिम और स्टेडियम भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खोल दिए हैं. लोगों में इसे लेकर कितना उत्साह है इसका अंदाज़ा इस बात से लगाई कि मेरठ में एक साढ़े चीर फीट के शख्स को जैसे ही इस बात की खबर लगी कि अब फिर से थिएटर में फिल्म देखी जा सकती है. वो मॉल पहुंच गया. इस साढ़े चार फीट के शख्स की दीवानगी जिसने भी देखी वो वाह कह उठा.
बता दें कि साढ़े चार फीट के इस दीवाने का नाम रमेश है. पिछले कई महीनों से रमेश हॉल में फिल्म नहीं देख पा रहे थे. सोमवार को जब मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल खुले तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. रमेश का कहना है कि वो अभिनेता अक्षय कुमार के फैन है. अमिताभ बच्चन यानि बिग बी के बारे में साहब कहते हैं कि वो भी ठीक काम करते हैं. 53 साल के साढ़े चार फीट के ये शख्स की जिन्दगी की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. रमेश के चार बच्चे हैं और सारे बच्चे उनसे लम्बे हैं. रमेश का कहना है कि फिल्मों की दीवानगी अपनी जगह लेकिन वो रोजी रोटी के लिए मॉल में ही कार्य करते हैं.
इधर मॉल में उतनी भीड़ तो नहीं है लेकिन इक्का दुक्का लोग ज़रुर खरीददारी के लिए पहुंच रहे हैं. मॉल के मैनेजर का कहना है कि यहां सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सेनेटाइजर का विशेष ख्याल रखा जा रहा है. जो भी शख्स इस मॉल में एंट्री करता है उसता तापमान पहले मापा जाता है फिर उसे मास्क के साथ ही एंट्री की जाती है. उन्होंने बताया कि मल्टीप्लेक्स में भी एंट्री करते हुए एक बार फिर से सेनेटाइजेशन कराया जाता है. मॉल के प्रबंधक का कहना है कि सरकार के आदेश का पूरा पालन कराया जाएगा. वो लोगों से भी अपील करते नजर आते हैं कि सभी मास्क सोशल डिस्टेंसिंग और सेनेटाइजर का खुद भी ख्याल रखें.

Leave a reply