मेरठ पुलिस कर रही है बहुत ही सराहनीय कार्य :राहुल ठाकुर।

0
102

मेरठ, सोनू संवाददाता। पश्चिम उत्तर प्रदेश व आसपास के राज्यों से चोरी के वाहन मेरठ में लाकर काटे जाते है जिसको लेकर इन दिनों कार्रवाई जारी है। नंदनी सेवा संस्थान के अध्यक्ष व समाजसेवी राहुल ठाकुर ने बताया कि उनकी शिकायत पर 14 कबाड़ियों को चिन्हित कर लिया गया है। और जल्द ही उनपर ठोस कार्रवाई होने जा रही है।

राहुल ठाकुर ने कहा कि उनके द्वारा शासन स्तर पर की जा रही शिकायतों पर अब ठोस कार्रवाई हो रही है। मेरठ एसएसपी अच्छा काम कर रहे है और गुनाहगारों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। मुन्नू कबाड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो गई है और कोर्ट के आदेश पर कुर्की भी हो चुकी है। राहुल ठाकुर ने बताया कि इस समय 14 कबाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी है। जल्द ही मेरठ में वाहन कटान जैसे काम पर रोक लगने जा रही है। नंदनी सेवा संस्थान के अध्यक्ष राहुल ठाकुर ने बताया कि

इससे पहले भी सामाजिक कार्यो में लगे रहे है, कोरोना काल में उन्होने कई ज़रूरतमंदो की हर संभव मदद की है। अब उन्होने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है, राहुल का मानना है कि इसके बाद उनके परिवार को भी ख़तरा हो सकता है, पुलिस अगर चाहे तो उनके फोन को सर्विलांस पर लगा सकती है जिससे सारा दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।

Leave a reply