छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर में बंधक बनाकर डकैती, डिप्टी सीएम विजय शर्मा की अपराधियों को चेतावनी

रायपुर। राजधानी के माना बस्ती में हुए लाखों के डकैती के मामले में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि रायपुर में कोई चाकूबाजी की घटना या गैंगवार की घटना नहीं आ रही है. पिछले 15 दिनों से सभी ने रिलैक्स महसूस किया होगा. इस घटना में पूरी उम्मीद है कि सभी आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. दंड के प्रावधान भी ऐसे करने की कोशिश है कि सभी को सबक मिले और अपराध करने से पहले 100 बार सोचे. वरिष्ठ अधिकारियों से इस घटना की जानकारी ली जाएगी. 

बता दें कि माना थाना क्षेत्र अंतर्गत माना बस्ती में गुरुवार की रात 3 से 4 बजे के बीच नकाबपोश 4 बदमाश कटर से एक घर का दरवाजा काटकर अंदर घुसे. इसके बाद घर के सदस्यों को अलग-अलग कमरे में बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं चंद्राकर परिवार की अधेड़ महिला के साथ डकैतों ने मारपीट की है. शातिर डकैतों ने अपने पास रखें मास्टर-की से अलमारी को खोलकर सोने-चांदी के जेवरात, नगदी समेत 10-15 लाख रुपये से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.
माना बस्ती के रहवासियों ने बताया कि इलाके के दो-तीन घरों में भी देर रात डकैतों ने घुसकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था, लेकिन चीखने चिल्लाने के कारण डकैत मौके से फरार हो गए थे.
  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button