राहुल गांधी ने भाजपा पर सादा निशाना,कहा जो नफरत करें योगी कैसा।

0
16

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल अब गरमाने लगा है. एक ओर आज से पीएम मोदी ने मिशन यूपी की शुरुआत कर दी है वहीं कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के नेता लगातार सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर धावा बोला है.
राहुल गांधी ने केवल छह शब्द लिखकर सीएम योगी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा!’

एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा था. उन्होंने लिखा था, “तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो. बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो.”

“राजा महेंद्र सिंह के नाम पर भाजपा कर रहीं ढोंग”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय के बाद आज यूपी के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी. अलीगढ़ में जाट सम्राट के नाम विख्यात राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम से बनने वाले यूनिवर्सिटी के शिलान्यास से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना साधाते हुए इसे बीजेपी का ढोंग बताया है.

उन्होंने यह कहते हुए राजा महेंद्र प्रताप ने हमेशा सम्प्रदायिकता का विरोध किया. अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि आजीवन साम्प्रदायिकता और संकीर्ण राजनीति के विरोधी रहे और भाजपा के पूर्वगामियों की जमानत जब्त कराने वाले राजा महेंद्र प्रताप सिंह जी के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनाना भाजपाई ढोंग है. उनके बनाए गुरुकुल विवि वृंदावन को बीजेपी सरकार ने नकली विवि घोषित करके उनका अपमान किया है.

Leave a reply