शादी समारोह में किशोर की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग कर आरोपी को छुड़ाया

0
56

मेरठ। जिले के थाना सरूरपुर गांव खिवाई में शादी समारोह के दौरान एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक किशोर के पास खड़े एक अन्य किशोर को भी गोली मारी गई। जिससे वह घायल हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। शादी समारोह में आए लोगों ने हत्यारोपी को पकड़ लिया। लेकिन उसी दौरान हत्यारोपी का बेटा वहां पहुंचा और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर आरोपी को छुड़ा लिया और उसे अपने साथ ले गया। घटना के बाद शादी समारोह स्थल पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हत्यारोपी को मय असलहा गिरफ्तार कर लिया।
थाना सरूरपुर क्षेत्र के गांव खिवाई में पंकज पुत्र रामनिवास का शादी समारोह था। बुधवार की रात गांव में घुडचढ़ी चल रही थी। गांव के सुमित पुत्र सतवीर, अंकुर पुत्र फकीरा भी शादी समारोह में शामिल थे। बताया जाता है कि इसी बीच गांव का ही कल्लू उर्फ सुरेंद्र पुत्र केदार तमंचा लेकर आया। उसने सुमित की कनपटी से सटाकर गोली मार दी। उसके बाद दूसरी गोली चलाई, जो सुमित के साथी अंकुर को लग गई। सुमित की मौके पर मौत हो गई, जबकि अंकुर को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। गोली चलने और हत्या की घटना के बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई। शादी में आए लोगों ने हत्यारोपी कल्लू को तमंचे के पकड़ लिया। तभी कल्लू का बेटा तमंचा लेकर आया और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद वह अपने पिता को छुड़ाकर वापस ले गया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही घेराबंदी करते हुए घर से भाग रहे कल्लू को मय असलाह के गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मृतक के परिवार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a reply