सारंगढ़ बिलाईगढ़

सारंगढ़-बिलाईगढ़: महिला ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग:करीब 80 फीसदी तक जली, पति की प्रताड़ना से थी तंग; बिलासपुर रेफर

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के टिकरीपारा वार्ड में पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। महिला करीब 70-80 फीसदी तक झुलस गई है। महिला को मोहल्लेवासियों ने बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मामला बिलाईगढ़ थाना क्षेत्र का है।

बिलाईगढ़ थाना प्रभारी शिवकुमारी धारी ने बताया कि कुछ समय पहले हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी कि एक महिला जलकर अस्पताल में भर्ती है। वहां जाकर पीड़िता लता राकेश (30) का बयान लिया गया, तो पता चला कि उसका पति शराबी है और उसे बहुत प्रताड़ित करता है। इसी से परेशान होकर महिला ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीने के लिए पैसे मांगता है और नहीं देने पर मारपीट करता है।

महिला को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।
महिला को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाकर महिला को बिलाईगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर राजेश प्रधान ने दैनिक भास्कर से कहा कि महिला लगभग 70 से 80 प्रतिशत जली हुई थी। उसका तुरंत प्राथमिक उपचार किया गया और बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button