सड़क के बीचो बीच युवती ने क्यों किया हाई वोल्टेज ड्रामा?

0
193

मेरठ।सोनू संवाददाता सड़क के बीचो बीच एक युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया। जिसको देखकर आसपास के खड़े लोग एकत्र हो गए और मूर्ख दर्शक बनकर युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने लग गए।

थाना सदर बाजार क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार सवार युवती ने बीचो बीच सड़क पर कार को रोककर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया । और एक स्कूटी सवार युवक से झगड़ने लगी।
दर्शन मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने का है जहां कांग्रेस पार्टी की सभा चल रही थी सभा के कारण सैकड़ों कांग्रेसी चेंबर ऑफ कॉमर्स में एकत्र हुए थे और सड़क पर वाहनों की पार्किंग की गई थी जिस कारण सड़क से वाहनों का निकलना मुश्किल हो रहा था इसी बीच वाइट कलर की अल्टो जिस पर पुलिस का लोगो चीन लगा हुआ था जिसे एक युवक्ति चला रही थी। युवक्ति सड़क के बीच से गाड़ी निकालने को लेकर एक युवक से टकरा गई ।जिसको लेकर युवक्ति ने गाड़ी से उतर कर हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाना शुरू कर दिया और युवक पर अभद्र व्यवहार और अपशब्द भाषा का प्रयोग करने लगी। जिसको देखकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और मूर्ख दर्शक बनकर अपने इस हाईवोल्टेज ड्रामे को मोबाइलों में कैद करने लग गए ।फिलहाल काफी मशक्कत के बाद युवती को समझा-बुझाकर शांत कराया गया।

Leave a reply