छत्तीसगढ़

पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत:महिला और उसके दो बच्चों को छोड़ने जा रहा था युवक, एक बच्चे की हालत गंभीर

रायगढ़ जिले के घरघोड़ा इलाके में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। जब​कि दो बच्चे घायल हो गए जिनका इलाज जारी है। सुखदार सिदार बहन लक्ष्मी सिदार और उनके दो बच्चों को लेकर बैहामुड़ा से कठरापाली जा रहा था। तभी कोगनारा के पास लैलूंगा की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें चपेट में ले लिया। सुखदार की मौके पर मौत हो गई। महिला ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा।

टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। वहीं बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। काफी देर तक घटनास्थल पर घायल तड़पते रहे।

हादसे के बाद खेत पर पलटा पिकअप वाहन।
हादसे के बाद खेत पर पलटा पिकअप वाहन।

पिकअप पलटने के बाद चालक भी नीचे दब गया था। जिससे उसके पैर में भी चोटें आई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ​महिला के दो बच्चों में एक को गंभीर चोटें आने से उन्हें भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक बच्चा स्वस्थ बताया जा रहा है।

एक्सीडेंट में युवक की मौत, खेत पर पड़ा रहा शव।
एक्सीडेंट में युवक की मौत, खेत पर पड़ा रहा शव।

गांव वाले मदद को पहुंचे

हादसे के बाद कोगनारा गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। घरघोड़ा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। कुछ ही देर में घटनास्थल पर 108 एंबुलेंस पहुंची, लेकिन तब तक सुखदार ने मौके पर दम तोड़ चुका था।

मौके पर पुलिस और स्थानीय लोग मौजूद।
  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button