छत्तीसगढ़

CG NEWS: अमित जोगी का आरोप, कहा- हमारे प्रत्याशियों को लगातार मिल रही धमकियां, चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

छत्तीसगढ़ में चुनावी हलचल के बीच राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौरा जारी है. इस बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने अपने प्रत्याशियों की सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि उनके प्रत्याशियों को डराया-धमकाया जा रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमित जोगी ने इस तरह का आरोप लगाया है. इससे पहले उन्होंने महासमुंद और सरायपाली के जोगी कांग्रेस के प्रत्याशियों को धमकाने का आरोप लगाया था. अब उन्होंने खल्लारी विधानसभा से जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी को धकाने का आरोप लगाकर चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है.

अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रत्याशियों को लगातार धमकियां मिल रही है. नाम वापस लेने सत्ताधारी दल के नेता हमारे प्रत्याशियों को डराने और धमकाने में लगे हैं. इसी संदर्भ में हमने फिर चुनाव आयोग को 41-खल्लारी विधानसभा से हमारे प्रत्याशी रेखाराम बाग को मिल रही धमकियों के विषय में अवगत कराया और तत्काल कार्रवाई की मांग की.

उन्होंने कहा कि मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि ’75 पार’ की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले आखिर हमें मिल रहे जनसमर्थन से इतना घबरा क्यों गए हैं? हम फिर चुनाव आयोग से निवेदन करते हैं कि वो छत्तीसगढ़ में निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराने की अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन तत्परता से करे और शिकायतों की जांच और कार्रवाई सुनिश्चित करे.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button