छत्तीसगढ़

कांग्रेस सरकार पर बरसे CM योगी, कहा – छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा केंद्र सरकार का पैसा

कांकेर : उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भानुप्रतापपुर में चुनावी सभा लेकर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस को, भ्रष्टाचार को दफन करने का अवसर आया है. भाजपा ने छत्तीसगढ़ बनाया, भाजपा की संवारेगी.

सीएम योगी ने कहा, खदान में भ्रष्टाचार के बाद विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार की शिकायत मिली है. काग्रेस के पार्टनर ने बिहार में चारा घोटाला किया, छत्तीसगढ़ सरकार ने गोबर घोटाला कर दिया. कांग्रेस लव जिहाद के लिए वर्ग विशेष को उपद्रव करने का संरक्षण देती है. धर्मांतरण की गतिविधियों को प्रश्रय दे रही है. यहां के नागरिकों को विकास से दूर कर रही है.

योगी ने कहा, हम घर तक नल से पेय जल पहुंचाएंगे. छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा. माइनिंग का पैसा छत्तीसगढ़ में लगना चाहिए था वह भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया. कांग्रेस विकास नहीं सत्ता को अपनी बपौती समझती है. छत्तीसगढ़ को विकास का गढ़ बनना चाहिए. उन्होंने कहा, कांग्रेस समस्या का नाम है. कांग्रेस नक्सलवाद आतंकवाद की जन्मभूमि है. अउ नई सहिबो, बदल के रहिबो के साथ योगी ने अपने उद्बोधन का समापन किया.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button