छत्तीसगढ़

योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस का तंज, कहा- भाजपा के पास जन सरोकार के मुद्दे नहीं बचे, दंगा भड़काने का करते हैं काम…

रायपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास जन सरोकार के मुद्दे बचे नहीं है. बीजेपी के नेता दंगा भड़काने का काम करते हैं. योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे, तो जनता उनसे सवाल पूछेगी.

गैस सिलेंडर में सब्सिडी दिए जाने पर संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की कोशिश है कि जनता को राहत दी जाए. छत्तीसगढ़ में घोषणा के बाद सबसे सस्ता सिलेंडर मिलेगा. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कल होने वाले छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि उनकी सुकमा और महासमुंद में चुनावी सभा होगी.

पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बागी प्रत्याशियों के खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जो पार्टी के अनुशासन से बाहर जाएंगे, उन पर कार्रवाई होगी. नामांकन वापस नहीं लेंगे तो पार्टी कार्रवाई करेगी. पार्टी में किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button