Ravichandran Ashwin: बीच मैदान में कपड़े सूंघने लगे रविचंद्रन अश्विन! कारण जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. यहां वह जैकेट को सूंघकर पहचान रहे हैं, इस वीडियो पर फैन्स मज़े ले रहे हैं. खुद अश्विन ने भी जवाब दिया है.
0
174

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। रविवार को टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से होने वाला है । आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने अपना आखिरी लीग मैच 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। भारत ने 71 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी।भारतीय टीम अगर यह वर्ल्ड कप जीत जाती है तो उसका 15 साल का सूखा खत्म होगा। ऐसे में हर किसी की नज़रें मैच पर टिकी हैं, इस बीच भारत और जिम्बाब्वे मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसके केंद्र में रविचंद्रन अश्विन हैं।

दरअसल, टॉस के लिए जब रोहित शर्मा और क्रेग एरविन मैदान पर आए थे, तब भारत और जिम्बाब्वे के कुछ खिलाड़ी पीछे वॉर्म-अप कर रहे थे। रोहित शर्मा टॉस के बाद प्लेइंग XI के बारे में बता रहे थे, उसी बीच बैकग्राउंड में खड़े आर अश्विन अपनी जैकेट पहचानने के लिए उसे सूंघ रहे थे और अंत में एक जैकेट को अपने साथ ले जाते हैं।
जैसे ही यह वीडियो लोगों की नज़रों में आया, ट्विटर पर वायरल हो गया। करीब 30 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और लगातार यह संख्या बढ़ रही है। लोगों ने मज़े लेते हुए कहा कि अपने कपड़े पहचानने का यह सबसे बढ़िया तरीका है। इतना ही नहीं जब यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया, तब रविचंद्रन अश्विन खुद को कुछ कहने से नहीं रोक पाए।

क्रिकेटर अभिनव मुकुंद ने इस वीडियो को शेयर किया, उन्होंने लिखा कि इस वीडियो को हज़ारों बार देख लिया ये बार-बार मुझे हंसा रहा है। अश्विन प्लीज़ हमें बताएं कि आपने सही स्वेटर चुनने के लिए ऐसा क्यों किया। इस ट्वीट पर अश्विन ने जवाब दिया और अलग-अलग प्वाइंट्स गिना दिए कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहे थे।

रविचंद्रन अश्विन ने लिखा कि पहचान करने के लिए साइज को सही से देखा, वो काम नहीं किया। चेक किया कि क्या उसपर कुछ नाम लिखा है, वो भी नहीं हुआ। अंत में देखा कि परफ्यूम कौन-सा लगा है, वो काम कर गया। कैमरामैन को सलाम।अश्विन ने इस मैच में गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 4 ओवर में 22 रन खर्चकर तीन विकेट निकाले। भारत की ओर से इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर नॉटआउट 61 रनों की पारी खेली थी और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए थे।

Leave a reply

en_USEnglish