Sultanpuri Case: ‘लड़की को 10-12 किलोमीटर तक कार से घसीटा गया’, दिल्ली पुलिस ने किए ये खुलासे

Sultanpuri Accident: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि हम जल्द ही मामले की जांच पूरी कर लेंगे और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देंगे. अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और कोर्ट ने उनको 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.
0
84

दिल्ली के कंझावला में लड़की के साथ बर्बरता के मामले ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. एक जनवरी की रात दिल्ली के सुल्तानपुरी में लड़की की स्कूटी की टक्कर बलेनो से हो गई और कई किलोमीटर तक कार से उसे घसीटा गया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. उसका शव बिना कपड़ों के सड़क पर मिला था. दिल्ली पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि हम जल्द ही मामले की जांच पूरी कर लेंगे और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देंगे. अब तक 5 आरोपियों को

गिरफ्तार किया गया है और कोर्ट ने उनको 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. हादसे की टाइमलाइन को मैप किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि 10-12 किलोमीटर तक लड़की को कार से घसीटा गया. स्पेशल सीपी ने कहा कि आरोपी नशे में थे या नहीं, इसकी जांच के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

उन्होंने आगे बताया कि लीगल, फॉरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर भी एक्शन लिया जाएगा. हम पीड़ित परिवार के साथ संपर्क में हैं और जांच को लेकर उनको भी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि हम सबूत जुटा रहे हैं और आरोपियों को सख्त सजा दिलवाएंगे. उन पर धारा 274, 304, 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

Leave a reply

en_USEnglish