Bholaa Teaser 2: भस्म लगाकर अजय देवगन करेंगे बुराई का काम तमाम, धांसू है ‘भोला’ का दूसरा टीजर

सुपरस्टार अजय देवगन का नाम इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बना हुआ है. मंगलवार को फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है.
0
63

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद अजय की अगली फिल्म ‘भोला’ होगी. हाल ही में मेकर्स की ओर से ‘भोला’ के दूसरे टीजर को रिलीज करने की जानकारी दी गई. जिसके चलते मंगलवार को ‘भोला’ का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है. अजय की इस फिल्म के इस टीजर को देखकर यकीनन आपकी एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है.

रिलीज हुआ ‘भोला’ का दूसरा टीजर

बीते साल 22 नवंबर को अजय देवगन की ‘भोला’ के टीजर को रिलीज किया गया था. उसके बाद हर कोई अजय की इस शानदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच अब फैंस की भारी डिमांड पर मंगलवार को फिल्म भोला के दूसरे लेटेस्ट टीजर को रिलीज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है. फिल्म ‘भोला’ के इस दूसरे टीजर को देखकर आप ये अंदाजा असानी से लगा सकते हैं कि इस बार भस्म लगाकर अजय दुश्मनों का काम तमाम करने आ रहे हैं.

इसके अलावा एक्ट्रेस तब्बू भी कॉप के अवतार में बेहद शानदार दिख रही हैं. ऐसे में कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘भोला’ का दूसरा टीजर काफी बेहतरीन और कमाल है, जो इस फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता को दोगुना कर देगा.

कब रिलीज होगी ‘भोला’ 

‘भोला’ के इस टीजर को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है. मालूम हो कि अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. खास बात ये है कि अजय ने इस फिल्म में एक्टर के अलावा बतौर डायरेक्टर भी काम किया है. अजय देवगन की ‘भोला’ साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है.

Leave a reply

en_USEnglish