Brahmastra Box Office Collection Day 11: सेकंड मंडे टेस्ट में फेल हुई ब्रह्मास्त्र! , क्या 300 करोड़ कमा पाएगी फिल्म ?

सोमवार यानि 11वे दिन ब्रह्मास्त्र की कमाई में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली हालांकि , ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में चाहे गिरावट आई हो, लेकिन मूवी तेजी से 250 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही है. उम्मीद है फिल्म तीसरे वीकेंड में 250 करोड़ का आंकड.
0
161

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, बायकाट ब्रह्मास्त्र के बावजूद फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है , फिल्म की शानदार कमाई और सक्सेस देख अब फिल्म के डायरेक्टर ने चैन की सांस ली है. फिल्म की ढीली स्क्रिप्ट के बाद भी फैन्स सिनेमाघर आलिया और रणबीर के रोमांस की एक झलक देखने पहुंच रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री ने देश दुनिया में धमाल मचा दिया है. वहीं वीएफएक्स पर आधारित यह फिल्म हिंदी सिनेमा को नया रूप दे रही है. बता दें कि वीकेंड पर फिल्म ने तगड़ी कमाई की है. अब सिर्फ देश में ही फिल्म 220.73 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं सोमवार को ब्रह्मास्त्र की कमाई में स्पीड ब्रेकर जरूर लग गया. ब्रह्मास्त्र के 11वें दिन की कमाई 10वें दिन की तुलना में कम रही. कितना रहा बिजनेस आइए जानते हैं.

ब्रह्मस्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन –

पहला दिन- 36.42 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 42.41 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 45.66 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 16.5 करोड़ रुपये
पांचवा दिन- 12.68 करोड़ रुपये
छठा दिन- 10.58 करोड़ रुपये
सातवां दिन – 9.2 करोड़ रुपये
आठवां दिन -10.6 करोड़ रुपये
नवां दिन – 15.38 करोड़ रुपये
दसवां दिन- 16.5 करोड़ रुपये

11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बात करें दसवें दिन यानी रविवार की तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 16.30 करोड़ का बिजनेस किया. जबकि 11वें दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली. सोमवार यानी 11वें दिन फिल्म ने केवल 4.80 करोड़ रुपए कमाए. यह अबतक का सबसे कम कलेक्शन है. गौरतलब है कि फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई है और तबसे ही यह चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आए हैं. वहीं शाहरुख का फिल्म में कैमियो रोल है.

Leave a reply

en_USEnglish