Diwali पर डबल धमाका अक्षय-अजय की Box Office पर भिड़त, राम सेतु या थैंक गॉड – कौन मारेगा बाजी

दिवाली पर सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड रिलीज होने वाली है. इसी के साथ सिनेमाघरों में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला T20 World Cup भी देख सकते हैं.
0
208

इस दिवाली की छुट्टियों में अगर आप भी परिवार या दोस्तों के साथ मनोरंजन का ऑप्शन ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है. इस वीकेंड सिनेमाघरों में आपको बहुत सारा एक्शन और फन मिलने वाला है. इसमें अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म राम सेतु और अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड शामिल है. इसके साथ ही DC की सुपरहीरो फिल्म ब्लैक एडम भी सिनेमाघरों में आ चुकी है. वहीं अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं, तो भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला T20 World Cup का पहला मैच का मजा भी आप बड़े पर्दे पर अपने दोस्तों के साथ ले सकते हैं.

वही अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु  इस 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा  भी हैं. अक्षय की यह फिल्म फैंस के लिए इस दिवाली पर बड़ा ट्रीट साबित हो सकती है. इसका डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है.

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड भी इसी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसमें रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. Thank God का निर्देशन इंद्र कुमार  ने किया है.

वहीं क्रिकेट के शौकीनों के लिए यह वीकेंड काफी खास होने वाला है. ICC T20 World Cup 2022 में भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होना है. क्रिकेट फैंस इसका मजा बड़े पर्दे पर भी ले सकते हैं.

Leave a reply

en_USEnglish