Drishyam 2 Box Office 1st Day Collection : इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर बनी ‘दृश्यम 2’, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

‘दृश्यम 2’ का जादू दर्शकों पर चल गया है और फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है. फिल्म में एक बार फिर विजय सालगांवकर की स्टोरी ऑडियंस को पसंद आई है.
0
279

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। साल 2015 में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ की अगली कड़ी ने आते साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छक्का मार दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। हालांकि, फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा का कारोबार कर हर किसी को हैरान कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि अजय देवगन और अक्षय खन्ना की यह फिल्म साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। यानी ‘दृश्यम 2’ ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है।

शुरुआती आंकड़ों की मानें तो ‘दृश्यम 2’ ने ओपनिंग डे पर करीब 15.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करना काफी अच्छा माना जा रहा है। हालांकि, अजय देवगन की यह फिल्म रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ काे पछाड़ पाने में नाकामयाब रही। अयान मुखर्जी की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। यही कारण है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं, ‘दृश्यम 2’ दूसरे स्थान पर है।

बता दें कि इस फिल्म में भी पुरानी स्टारकास्ट तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता, अजय देवगन हैं। मूवी में अलग से स्टार अक्षय खन्ना नजर आ रहे हैं। अजय देवगन की यह दोनों फिल्में मलयालम सिनेमा में इन्हीं नामों से बनी फिल्मों का रीमेक हैं। ये इस साल की पहली ऐसी रीमेक है जिसमें दर्शक दिलचस्पी दिखा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म करीब 80 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। ऐसे में उम्मीद है कि सनडे को इसका बिजनेस में इजाफा होगा और फिल्म वीकेंड में लागत के करीब पहुंच सकती है।

Leave a reply

en_USEnglish