Hera Pheri 3 : फिल्म में Kartik Aryan को मिली एंट्री, क्या कट गया Akshay Kumar का पत्ता?

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट 'हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री हो गई है। फिल्म में वह अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे।
0
196

अक्षय कुमार , परेश राव और सुनील शेट्टी की फिल्म ‘हेरा फेरी’ आपको याद होगी. इस फिल्म ने हंसा-हंसा कर दर्शकों के पेट में दर्द कर दिया था. अब इस फ्रेंचाइजी फिल्म की तीसरा सीक्वल बनने जा रहा है. इन दिनों ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर खूब चर्चा हो रही है लेकिन अक्षय के फैंस के लिए बुरी खबर है कि वो इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे जैसा की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन की एंट्री होने जा रही है और परेश रावल ने इसकी कंफॉर्मेशन भी दे दी है.

परेश रावल से ट्विटर पर एक फैन ने सवाल किया कि सर, क्या ये सच है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरी फेरी 3′ कर रहे हैं?’ दिग्गज एक्टर ने जवाब में लिखा, ‘हां ये सच है.’ हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि कार्तिक ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है या फिर वो उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म में सुनील शेट्टी भी नजर आए थे तो कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि शायद कार्तिक उन्हें रिप्लेस करें. खैर कार्तिक के फैंस जरूर इस फिल्म को लेकर उत्साहित होंगे.

बता दें, कार्तिक आर्यन इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ में भी अक्षय कुमार को रिप्लेस कर चुके हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी, अब हर किसी के जहन में यही ख्याल आ रहा है कि जिस तरह से कार्तिक ने अक्षय के हाथ से ‘भूल भुलैया 2’ लपक ली ठीक वैसे ही कही ‘हेरा फेरी 3’ भी ना ले लें.

आपको बता दें, हाल ही में ये भी खबर आई थी कि अक्षय कुमार अपनी फ्रेंचाइजी ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘वेलकम’ और ‘हेरा फेरी’, तीनों ही फिल्मों की अगली किश्त पर काम शुरू करने वाले हैं. इसको लेकर उन्होंने बीते महीने मेकर्स के साथ कई बार मीटिंग भी की थी लेकिन अब ‘हेरा फेरी 3’ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि इसमें कार्तिक आर्यन की एंट्री हो गई है. इस खबर के सामने आने के बाद अक्षय कुमार की चिंता बढ़ गई होगी.

गौरतलब है कि, ‘हेरा फेरी’ फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, जबकि दूसरे पार्ट ‘फिर हेरा फेरी’  को नीरज वोरा ने डयरेक्ट किया. बताया जा रहा है कि इसके तीसरे पार्ट को फिर से प्रियदर्शन ही डायरेक्ट करेंगे और फिरोज नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे.

Leave a reply

en_USEnglish