National Cinema Day : 75 रूपय टिकट का ब्रह्मास्त्र को मिला जबरदस्त फायदा , कर डाली इतने करोड़ की बम्पर कमाई

आज देशभर में नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है ,जिसके चलते 4000 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स पर टिकट की प्राइस सिर्फ 75 रुपये रखी गई है, जिसका फायदा सबसे ज्यादा ब्रह्मास्त्र को मिलता दिख रहा है, फिल्म की बुकिंग इतनी जबरदस्त हुई कि नई रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म चुप को भी पीछे छोड़ दिया
0
171

रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र आए दिन नए-नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. 23 सितंबर को मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया  नेशनल सिनेमा डे मना रही है, आज देशभर की 4000 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स पर टिकट की प्राइस सिर्फ 75 रुपये रखी गई है, इस शानदार ऑफर का फायदा सबसे ज्यादा ब्रह्मास्त्र को मिलता दिख रहा है. इस फिल्म की बुकिंग इतनी जबरदस्त हुई कि नई रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म चुप को भी पीछे छोड़ दिया.

करीब 15 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग


रिपोर्ट के मुताबिक नेशनल सिनेमा डे के मौके पर इस फिल्म ने करीब 12 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग की है. इस हिसाब से ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग के मामले में न सिर्फ अपना रिकॉर्ड तोड़ है, बल्कि ओपनिंग डे को छोड़कर, हफ्ते के किसी भी दिन में एडवांस बुकिंग करने का रिकॉर्ड भी तोड़ा है.

नेशनल सिनेमा डे का मिला फायदा


नेशनल सिनेमा डे पर फिल्म का कलेक्शन अच्छा हो सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आज फिल्म लगभग 15 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. जिसे जोड़कर फिल्म का टोटल इंडिया कलेक्शन 245 करोड़ तक जा सकता है. फिल्म अभी तक 230 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जिस तरीके से फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई है, उससे यही लगता है कि ब्रह्मास्त्र इस वीकेंड 250 का आंकड़ा आराम से पास कर जाएगी.

 

Leave a reply

en_USEnglish