Raju Srivastav Funeral : पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, नम आंखों से परिजनों और दोस्तों ने दी आखिरी विदाई

राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था, राजू, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था।
0
117

Raju Srivastav Funeral : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे. राजू ने आखिरी सांस बुधवार की सुबह ली. कॉमेडियन बीते एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन पर पूरा देश दुखी है और सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके नाम से मैसजे शेयर कर रहे है. पीए मोदी से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी उनके नाम से पोस्ट शेयर किया. अब कॉमेडियन को उनके परिवार ने नम आंखों से विदाई दी और वह हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए.

बता दे की 42 दिन तक मौत से लड़ने के बाद अब राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहें. उनके फैंस ने आज उन्हें नम आंखों से विदाई दी. आज राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू श्रीवास्तव को मुखाग्‍नि दी और वह पंचतत्व में विलीन हो गए. एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं, तो दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैन्स का भारी हुजूम उमड़ पड़ा.

राजू को उनके भाई ने मुखाग्नि दी। वहीं अतिंम संस्कार में परिवार समेत कई दिग्गत हास्य जगत के सितारे पहुंचे और नम आंखों से राजू को विदाई दी। वहीं  कॉमेडियन राजू की पत्नी का अतिंम संस्कार के दौरान रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

वहीं परिवार के साथ-साथ राजू के कई कानपूर के दोस्त दिल्ली आए हैं. यूपी के पर्यटन मंत्री, सुनील पाल, मधुर भंडारकर भी श्मशान घाट पहुंचे हैं। लोग राजू श्रीवास्तव अमर रहे… के नारे लगा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर राजू को नम आंखों से फैंस और सेलेब्स कॉमेडियन को याद कर रहे हैं।बता दें कि कॉमेडियन को 10 अगस्त के दिन दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं राजू श्रीवास्तव के बहनोई आशीष श्रीवास्तव ने सबसे पहले 10 अगस्त को उनके दिल का दौरा पड़ने की खबर की पुष्टि की थी।

Leave a reply

en_USEnglish