TMKOC : Good News ! Good News ! बरसो का इंतज़ार हुआ खत्म, Popatlal को मिलेगी दुल्हन .

रिपोर्ट्स के मुताबिक , शो तारक मेहता में सचिन श्रॉफ के बाद एक और नई एंट्री देखने को मिल सकती है , और सायद शो के मेकर्स अब कुछ नया प्लान कर रहे है, दरअसल फैंस का बरसो का इंतज़ार खत्म होता नज़र आरहा है , जल्द हो सकती है शो में mrs popatlal की एंट्री .
0
138

सालों का इंतजार खत्म होने वाला है. आपके फेवरेट पोपटलाल (श्याम पाठक) को उनकी दुल्हन मिलने वाली है. सचिन श्रॉफ (तारक मेहता) की शो में एंट्री के बाद पत्रकार पोपटलाल की दुल्हन मिसेज पोपटलाल की मचअवेटेड एंट्री भी हो सकती है.

क्या वाकई होगी मिसेज पोपटलाल की एंट्री ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानो तो, मेकर्स शो में एक और नए किरदार की प्लानिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो की स्टारकास्ट ने सचिन श्रॉफ का स्वागत किया है. बापूजी नए

तारक मेहता के काम की तारीफ कर रहे हैं. फिर पोपटलाल बोलते हैं- अभी जैसे असित  मोदी भाई ने आपसे कहा कि नए नए किरदार आने वाले हैं. तो उसमें सबसे अहम जो है वो मिसेज पोपटलाल है. ये मैं आपको बता देता हूं.

पोपटलाल के लिए शो होने वाला है शानदार


जैसा की सभी को पता है कि शो में अब तक पोपटलाल की शादी का ट्रैक काफी मजेदार रहा है। वह लंबे समय से अपने लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। जितनी बार उन्हें कोई मिली, किसी-न-किसी वजह से छोड़कर चली गई। और अब लम्बे इंतज़ार के बाद अगर शो में ऐसा ट्रैक दिखाया जाता है तो ये शो के फैंस के लिए वाकई एक बिग ट्रीट साबित होगी।

बता दे  की हाल ही मे शो में एक नयी एंट्री भी अब होने जा रही है , सचिन श्रॉफ की जिन्होंने शो में जेठालाल के फायर ब्रिगेड यानि तररक मेहता की शो में एंट्री हुई ह।

 

Leave a reply

en_USEnglish